VT Update
आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला संतों की मन की बात कार्यक्रम के तहत रीवा के पद्मधर पार्क में सम्पन्न हुआ संत समागम, कंप्यूटर बाबा सहित अन्य संतों ने मुख्यमंत्री शिवराज को बताया भ्रष्टाचारी, कहा संतो को ‘शिव’ राज नही ‘नाथ’ चाहिए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की शुरुआत नक्सल प्रभावित बस्तर और राजनांदगांव से आज, छत्तीसगढ़ की 18 सीटों पर आज होगा मतदान संघ शाखाओं में कर्मचारियों के जाने पर रोक लगाने के कांग्रेसी अजेंडे पर मचा बवाल, भाजपा ने कहा हिम्मत है तो रोक कर दिखाओ, कांग्रेस का पलटवार हम शाखा बंद करके दिखायेंगे
Saturday 25th of November 2017 | मोदी और ट्रंप की दोस्ती से नहीं बनी बात !

हाफिज की रिहाई पर बोले राहुल गांधी: मोदी और ट्रंप की दोस्ती से नहीं बनी बात !


नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मुंबई हमले के गुनहगार हाफिज सईद की रिहाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने शनिवार को ट्वीट कर पाकिस्तान में आतंकी हाफिज सईद की रिहाई और अमेरिका की ओर से पाकिस्तानी सेना को लश्कर फंडिंग मामले में क्लीन चिट को लेकर मोदी और ट्रंप की दोस्ती पर तंज कसा और कहा नरेंद्र भाई बात नहीं बनी।

शुक्रवार को ही पाक अदालत ने मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और जमात उद दावा सरगना हाफिज सईद को जेल से रिहा कर दिया गया है। भारत समेत कई मुल्कों ने पाकिस्तान के इस कदम का कड़ा विरोध किया है और अमेरिका ने भी पाक सरकार को हाफिज सईद को तुरंत गिरफ्तार करने की चेतावनी दी है।

आपको बतादें- हाफिज ने रिहा होते ही कहा था कि भारत के अनुरोध पर अमेरिका के दबाव में उसे हिरासत में लिया गया था। हाफिज का जेल से बाहर आना भारत और ओमेरिका जैसे देशों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। हाल ही में अमेरिकी कांग्रेस ने पाकिस्तान को 70 करोड़ डॉलर की आर्थिक मदद देने का फैसला भी किया था। साथ ही आतंकी संगठन लश्कर से पाक सेना को फंडिंग मामले में भी अमेरिका ने क्लीन चिट दी थी। 

इन मुद्दों को उठाते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की दोस्ती पर तंज कसा है। बता दें कि पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप के रिश्ते में काफी गर्मजोशी नजर आती है। दोनों नेताओं का गर्मजोशी में गले मिलना चर्चा का विषय रहा है।
दोनों के गले मिलने को राहुल ने "हगफ्लोमेसी" बताया है साथ ही अन्होने यह भी कहा कि,  इतना गले मिलने से भी बात नहीं बनीं और ज्यादा गले मिलने के जरूरत है क्या  केंद्र सरकार अमेरिका से अच्छे रिश्तों की बात लगातार कहती आई है साथ ही नवनिर्वाचित राष्ट्रपति ट्रंप हों या फिर पूर्व अमेरिका राष्ट्रपति बराक ओबामा दोनों ही नेताओं से पीएम मोदी के रिश्ते दोस्ताना रहे हैं ।


हाफिज की रिहाई पर बोले राहुल गांधी: मोदी और ट्रंप की दोस्ती से नहीं बनी बात !

आतंकवाद पर डोनाल्ड ट्रंप ने की घोषणा


 VT PADTAL