VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 25th of November 2017 | संघ कार्यकर्ता किसी भी राजनीतिक दल में जाने के लिए आजाद है : कृष्ण गोपाल  

संघ कार्यकर्ता किसी भी राजनीतिक दल में जाने के लिए आजाद है : कृष्ण गोपाल  


नई दिल्ली। संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी कृष्ण गोपाल ने कहा है कि राष्ट्रीय स्वयंमसेवक संघ का कार्यकर्ता कांग्रेस सहित किसी भी राजनीतिक दल में जाने को आजाद है।  परंतु कोई भी राजनीतिक दल संघ के किसी भी कार्यकर्ता को स्वीकार्य नहीं करती है। कृष्ण गोपाल ने कहा विपक्षी पार्टियां न सिर्फ उन्हें खारिज करती हैं। बल्कि वैचारिक प्रतिबद्धता को लेकर उनका मजाक भी उड़ाती हैं। 

पूर्वोत्तर में बीजेपी के उदय पर एक परिचर्चा में गोपाल ने कहा कि क्षेत्र में कांग्रेस ने संघ के कामकाज में कभी रोक टोक नहीं की उन्होंने कहा कांग्रेस ने असम में उग्रवाद के समय में हमारे कामकाज में कभी रोक टोक नहीं की लेकिन साथ ही वह हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या रोकने में नाकाम रही दरअसल उनसे पूछा गया था कि क्या बीजेपी और कांग्रेस के बीच असम में संकट के दौरान कोई तालमेल था।

कृष्ण गोपाल ने कहा संघ ने अपने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल होने से कभी नहीं रोका लेकिन विपक्षी पार्टीयां उन्हें एंट्री नहीं देती हैं। उन्होनें कहा विपक्षी पार्टियां अपने दरवाजे बंद कर लेती हैं।
कृष्ण गोपाल ने कहा कांग्रेस बोलती है कि बीजेपी संघ की पार्टी है। पर ऐसा नहीं है उन्होने कहा बीजेपी और संघ की विचार धारा मिलती है इसलिए संघ बीजेपी के साथ काम कर रही है।


 शिवराज के बेटे पर लगाये आरोपों पर राहुल गांधी ने दी सफाई

शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु


 VT PADTAL