VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
'तुम्हारी सुलु' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन

विद्या बालन का कमाल बॅाक्स आफिस में किया तुम्हारी सुलु ने धमाल


दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु को रिलीज के दूसरे हफ्ते भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के दूसरे शनिवार तक फिल्म ने 23.38 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है।
बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर महज 2.87 करोड़ रुपये से कमाई की शुरुआत करने वाली फिल्म तुम्हारी सुलु को ना सिर्फ दर्शकों का बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी खूब प्यार मिल रहा है। रिलीज के 8 दिन बाद भी सुलु की कमाई जारी है फिल्म ने रिलीज के दूसरे शनिवार तक 23.38 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो फिल्म की कमाई में दूसरे वीकेंड में जंप मिलने की उम्मीद है। फि‍ल्म के रिलीज के दूसरे शुक्रवार और शनिवार की कलेक्शन रिपोर्ट देते हुए तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई को जारी बताया है।

फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट कर तुम्हारी सुलु के बारे में लिखा है कि तुम्हारी सुलु के बारे में बेहतरीन बातें सुनने में मिल रही हैं। इस फिल्म को देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता दर्शकों का प्यार भी इस फिल्म को खूब मिल रहा है। 
बॅालीवुड के जाने-माने सिंगर शेखर ने भी फिल्म की खूब तारीफ की है। और फिल्म की सराहना करते हुए फिल्म की टीम को बधाई दी है। दिन में होममेकर और रात में नाइट आर जे के किरदार में विद्या बालन को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। मसाला फिल्मों से ऊब चुके दर्शकों के लिए तुम्हारी सुलु एंटरटेनिंग फिल्म साबित हुई है। लंबे समय बाद दर्शक एक सिंपल, मजेदार और अनोखी कहानी को बड़े पर्दे पर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।
 


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL