VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 26th of November 2017 | 'तुम्हारी सुलु' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन

विद्या बालन का कमाल बॅाक्स आफिस में किया तुम्हारी सुलु ने धमाल


दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु को रिलीज के दूसरे हफ्ते भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के दूसरे शनिवार तक फिल्म ने 23.38 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है।
बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर महज 2.87 करोड़ रुपये से कमाई की शुरुआत करने वाली फिल्म तुम्हारी सुलु को ना सिर्फ दर्शकों का बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी खूब प्यार मिल रहा है। रिलीज के 8 दिन बाद भी सुलु की कमाई जारी है फिल्म ने रिलीज के दूसरे शनिवार तक 23.38 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो फिल्म की कमाई में दूसरे वीकेंड में जंप मिलने की उम्मीद है। फि‍ल्म के रिलीज के दूसरे शुक्रवार और शनिवार की कलेक्शन रिपोर्ट देते हुए तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई को जारी बताया है।

फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट कर तुम्हारी सुलु के बारे में लिखा है कि तुम्हारी सुलु के बारे में बेहतरीन बातें सुनने में मिल रही हैं। इस फिल्म को देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता दर्शकों का प्यार भी इस फिल्म को खूब मिल रहा है। 
बॅालीवुड के जाने-माने सिंगर शेखर ने भी फिल्म की खूब तारीफ की है। और फिल्म की सराहना करते हुए फिल्म की टीम को बधाई दी है। दिन में होममेकर और रात में नाइट आर जे के किरदार में विद्या बालन को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। मसाला फिल्मों से ऊब चुके दर्शकों के लिए तुम्हारी सुलु एंटरटेनिंग फिल्म साबित हुई है। लंबे समय बाद दर्शक एक सिंपल, मजेदार और अनोखी कहानी को बड़े पर्दे पर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।
 


खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान

फिल्म नोटबुक के नए गाने को सलमान खान ने दी आवाज़, दर्शको द्वारा किया जा रहा पसं


 VT PADTAL