VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
पार्टी के स्थापना दिवस पर केजरीवाल ने किया BJP पर हमला

आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस पर बोले केजरीवाल, ISI से की BJP की तुलना


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने केन्द्र में सत्तारूढ़ बीजेपी पर आरोप लगाया कि, वह सांप्रदायिकता की राजनीति कर पाकिस्तान का हित साध रहे है। इसके साथ ही दिल्ली के सीएम ने पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में भाषण देते हुए बीजेपी की तुलना आईएसआई से की केजरीवाल ने कहा 70 साल में ISI देश को बांट नहीं पाया पर बीजेपी ने 3 साल में ही ऐसा कर दिया।

केजरीवाल ने पांचवें स्थापना दिवस समारोह में देशभर से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा देश बेहद नाजुक दौर से गुजर रहा है। जबकि हिंदू मुसलमान को आपस में लड़ाकर देश को बांटने की कोशिश की जा रही है। हिंदू मुसलमान के नाम पर भारत को बांटना ही पाकिस्तान का सबसे बड़ा मकसद और सपना है।

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा जो लोग देश को हिंदू मुसलमान के नाम पर बांट रहे हैं। वे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट हैं। वे राष्ट्रभक्त का चोला पहने देशद्रोही हैं केजरीवाल ने कहा कि देश को तोड़ने का जो काम आईएसआई 70 साल में नहीं कर पाई वह काम बीजेपी ने तीन साल में कर दिया है। 

अन्ना आंदोलन से उपजी आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर दिल्ली के रामलीला मैदान में पार्टी की ओर से भव्य जश्न समारोह का आयोजन किया गया AAP ने इस जश्न को क्रांति के पांच साल का नाम दिया है। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने अपने संघर्ष की कहानी बताई उन्होने कहा हमें रामलीला मैदान के वो पल आज भी याद है जो राजनीतिक पार्टी बनाने से पहले  हमने अन्ना हजारे और हजारों समर्थकों के साथ यहां बिताए हैं। 


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL