VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
BIG BOSS 11 : बाहर हुई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी 

BIG BOSS 11 : बाहर हुई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी 


नई दिल्ली। बिग बॅास 11के खिताब की मजबूत दवेदार मानी जा रहीं सपना चौधरी इस रियलिटी टीवी शो से बाहर हो गईं है। सपना का एलिमिनेशन उनके फैंन्स के लिए काफी शॉकिंग रहा। क्योंकि लोग चारों नॅामिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से प्रियांक को कमजोर समझ रहे थे। शो की शुरुआत से ही सलमान सपना को कह रहे थे कि आप ज्यादा घर में दिखाई नहीं देतीं आप एक्टिव नहीं हैं और अंत में सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वार" में हरियाणा की मशहूर डासर सपना चौधरी बाहर हो गईं हैं ।

बिग बॉस हाउस से बाहर होने के बाद सपना ने कहा मैं खुश हूं मैं अपने साथ बहुत सारी यादें लेकर जा रही हूं मैं बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी लोगों से मुलाकात करना चाहती हूं। दिल में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है। मुझे लगता है कि हर कोई अपनी जगह पर सही है इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए हिना खान, सपना चौधरी, शिल्पा शिंदे और प्रियांक नॅामिनेट हुए थे।

सपना का मानना है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता में इस टीवी रियलटी शो के विजेता बनने की क्षमता है। सपना के लिए इस शो का हिस्सा बनने की मुख्य वजह डांसरों के खिलाफ रूढ़िवादिता को तोड़ने के माध्यम के रूप में इस्तेमाल करना था। उन्होने कहा मैं डांसर हूं पर इसका मतलब ये नहीं है कि मैं अच्छी लड़की नहीं हूं शो में हर किसी ने मुझे सम्मान की नजर से देखना शुरू किया बिग बॅास से आप को काम मिलता है मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं।


रंगों की होली ‘आई रे’

पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान


 VT PADTAL