VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 27th of November 2017 | BIG BOSS 11 : बाहर हुई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी 

BIG BOSS 11 : बाहर हुई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी 


नई दिल्ली। बिग बॅास 11के खिताब की मजबूत दवेदार मानी जा रहीं सपना चौधरी इस रियलिटी टीवी शो से बाहर हो गईं है। सपना का एलिमिनेशन उनके फैंन्स के लिए काफी शॉकिंग रहा। क्योंकि लोग चारों नॅामिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से प्रियांक को कमजोर समझ रहे थे। शो की शुरुआत से ही सलमान सपना को कह रहे थे कि आप ज्यादा घर में दिखाई नहीं देतीं आप एक्टिव नहीं हैं और अंत में सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वार" में हरियाणा की मशहूर डासर सपना चौधरी बाहर हो गईं हैं ।

बिग बॉस हाउस से बाहर होने के बाद सपना ने कहा मैं खुश हूं मैं अपने साथ बहुत सारी यादें लेकर जा रही हूं मैं बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी लोगों से मुलाकात करना चाहती हूं। दिल में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है। मुझे लगता है कि हर कोई अपनी जगह पर सही है इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए हिना खान, सपना चौधरी, शिल्पा शिंदे और प्रियांक नॅामिनेट हुए थे।

सपना का मानना है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता में इस टीवी रियलटी शो के विजेता बनने की क्षमता है। सपना के लिए इस शो का हिस्सा बनने की मुख्य वजह डांसरों के खिलाफ रूढ़िवादिता को तोड़ने के माध्यम के रूप में इस्तेमाल करना था। उन्होने कहा मैं डांसर हूं पर इसका मतलब ये नहीं है कि मैं अच्छी लड़की नहीं हूं शो में हर किसी ने मुझे सम्मान की नजर से देखना शुरू किया बिग बॅास से आप को काम मिलता है मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं।


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL