VT Update
रीवा- सतना रेल लाइन में पहली बार दौड़ा विद्युत इंजन, दिसंबर के आखरी तक ट्रेन दौड़ाने के तैयारी सहकारी बैंक के 245 कर्मचारी हड़ताल पर डटे, आयुक्त का फरमान , हड़तालियों को तीन माह का वेतन देकर करो बाहरआंदोलनकारियोंने रैली निकाल , सौपा ज्ञापन प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों व पेंशनर्स को प्राइवेट अस्पतालों में मिलेगा कैशलेस उपचार, 1 अप्रैल से लागू हो सकती है योजना भाजपा की 33 जिला अध्यक्षों की हुई घोषणा दिग्गज नेताओं के कारण अटके बड़े जिलों के नाम नेताओं ने दिल्ली जाकर अपने चहेतों का सूची में जुड़वा लिया नाम प्रदेश के माफिया राज खत्म करेगी कमलनाथ सरकार हनी ट्रैप के बाद एक्शन में मध्य प्रदेश सरकार नहीं चलेगा राजनीतिक स्वरूप शिवराज ने किया समर्थन
Tuesday 12th of November 2019 | नागिन 4 में होगी ओरिजिनल नागिन की एंट्री

ये एक्ट्रेस है नागिन 4 में तीसरी नागिन


 

दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बना चुके एकता कपूर के शो नागिन 4 में की स्टारकास्ट को लेकर चर्चा जोरों पर है.  शो से जुडी हर खबर पर दर्शकों की नज़र रहती है. बता दे की शो के लिए निया शर्मा का नाम फाइनल हो गया है  और अब खबरें हैं कि टीवी की दुनिया की ओरिजनल 'नागिन' सायंतनी घोष को नागिन 4 ऑफर हुआ है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक- 'सायंतनी को टीवी की ओरिजिनल नागिन कहा जाता है. शो में वो तीसरी नागिन का रोल निभाएंगी. उनका कैरेक्टर शो के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा.

बता दें कि सायंतनी घोष 2007 में आए शो 'नागिन' में नजर आई थी. ये शो काफी पॉपुलर हुआ था. शो में सायंतनी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. इस शो के बाद सायंतनी को टीवी इंडस्ट्री की ओरिजनल 'नागिन' कहा जाने लगा था और अब नागिन 4 में सायंतनी का होना शो के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण होगा.


अयोध्या राम मंदिर केस पर कंगना बनाएगी फिल्म

कंगना रनौत का लुक देख कर भड़के लोग |


 VT PADTAL