VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
INDvsSL: बल्लेबाजों के कमाल के बाद गेंदबाजों का धमाल, दूसरे टेस्ट में जीता भारत

INDvsSL: बल्लेबाजों के कमाल के बाद गेंदबाजों का धमाल, दूसरे टेस्ट में जीता भारत


नागपुर। भारत और श्रीलंका के बीच हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने 239 रनों से श्रीलंका को मात देकर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। विराट ब्रिगेड ने चौथे दिन श्रीलंका के बचे हुए 9 विकेट हासिल करते हुए जीत दर्ज कर ली है। श्रीलंका की पहली पारी के 205 रनों के जवाब में टीम इंडिया ने 610 रन बनाकर पारी घोषित की और 405 रनों की विशाल बढ़त हासिल की जिसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम 166 रन पर ढेर हो गई। 

भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे टेस्ट के चौथे दिन ही श्रीलंका की पारी को समेट दिया तीसरे दिन के खेल में  21 रनों से आगे खेलने उतरी श्रीलंका के बल्लेबाजों को चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों ने पिच पर पैर जमाने का मौका ही नहीं दिया।
श्रीलंका के लिए कप्तान दिनेश चंडीमल के अलावा और कोई भी बल्लेबाज विकेट के सामने टिक नहीं सका। अश्विन ने दूसरी पारी में 4 विकेट चटकाए जबकी जडेजा, उमेश और इशांत ने भी 2-2 विकेट अपने खाते में लिए। 

इससे पहले टेस्ट के तीसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी 6 विकेट पर 610 रन बनाकर घोषित कर दी थी। पहली पारी के आधार पर भारत ने 405 रनों की विशाल बढ़त बनाई थी। जिसमें भारत की तरफ से 3 शतक और एक दोहरा शतक लगा इस मैच में दोहरा शतक लगाकर विराट ने कप्तान के तौर पर 5 बार दोहरा शतक लगाने के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के रिकॉर्ड की बराबरी की है।  


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL