VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
INDvsSL: बल्लेबाजों के कमाल के बाद गेंदबाजों का धमाल, दूसरे टेस्ट में जीता भारत

INDvsSL: बल्लेबाजों के कमाल के बाद गेंदबाजों का धमाल, दूसरे टेस्ट में जीता भारत


नागपुर। भारत और श्रीलंका के बीच हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने 239 रनों से श्रीलंका को मात देकर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। विराट ब्रिगेड ने चौथे दिन श्रीलंका के बचे हुए 9 विकेट हासिल करते हुए जीत दर्ज कर ली है। श्रीलंका की पहली पारी के 205 रनों के जवाब में टीम इंडिया ने 610 रन बनाकर पारी घोषित की और 405 रनों की विशाल बढ़त हासिल की जिसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम 166 रन पर ढेर हो गई। 

भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे टेस्ट के चौथे दिन ही श्रीलंका की पारी को समेट दिया तीसरे दिन के खेल में  21 रनों से आगे खेलने उतरी श्रीलंका के बल्लेबाजों को चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों ने पिच पर पैर जमाने का मौका ही नहीं दिया।
श्रीलंका के लिए कप्तान दिनेश चंडीमल के अलावा और कोई भी बल्लेबाज विकेट के सामने टिक नहीं सका। अश्विन ने दूसरी पारी में 4 विकेट चटकाए जबकी जडेजा, उमेश और इशांत ने भी 2-2 विकेट अपने खाते में लिए। 

इससे पहले टेस्ट के तीसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी 6 विकेट पर 610 रन बनाकर घोषित कर दी थी। पहली पारी के आधार पर भारत ने 405 रनों की विशाल बढ़त बनाई थी। जिसमें भारत की तरफ से 3 शतक और एक दोहरा शतक लगा इस मैच में दोहरा शतक लगाकर विराट ने कप्तान के तौर पर 5 बार दोहरा शतक लगाने के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के रिकॉर्ड की बराबरी की है।  


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL