VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Tuesday 28th of November 2017 | मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की नई चाल, UN से कहा आतंकी लिस्ट से हटाओ मेरा नाम

 मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की नई चाल, UN से कहा आतंकी लिस्ट से हटाओ मेरा नाम


लाहौर(पाकिस्तान)। मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड और लश्कर-ए-तैयबा के सरगना मोस्ट वांटेंड आतंकी हाफिज सईद ने यूनाइटेड नेशंस (यूएन) से अपील की है कि आतंकियों की लिस्ट से उसका नाम हटा दिया जाए। जमात-उद-दावा (जेयूडी) के चीफ हाफिज की ओर से यूएन में अर्जी लगाई गई है। ये अर्जी लाहौर की एक कानूनी फर्म के जरिए लगाई गई है। आपको बतादें कि हाफिज सईद को हाल ही में नजरबंदी से रिहाई मिली है। 

आपको बतादें कि अमेरिका ने सईद के सिर पर एक करोड़ रुपए डॉलर का इनाम रखा है। 10 महीने तक नजरबंद रखे जाने के बाद उसे गुरुवार की मध्यरात्रि को रिहा कर दिया गया है। पाकिस्तान सरकार ने उसे किसी भी दूसरे मामले में हिरासत में ना रखने का फैसला किया है, जिससे 2008 के मुंबई हमले के गुनहगारों को सजा दिलाने की भारत की कोशिशें प्रभावित होगी। मई 2008 में अमेरिकी वित्त विभाग ने सईद को एक वैश्विक आतंकी घोषित किया था। शनिवार को अमेरिका ने पाकिस्तान से सईद को दोबारा नजरबंद करने की मांग की थी।


 


अब सरकार ने माना 39 भारतीय मारे गए, परिजन बोले इतने दिन अधेरे में क्यों रखा गया

देखिए दुनिया में किस महिला का फिगर सबसे अच्‍छा है ? 


 VT PADTAL