VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Monday 4th of December 2017 | देखिए दुनिया में किस महिला का फिगर सबसे अच्‍छा है ? 

देखिए दुनिया में किस महिला का फिगर सबसे अच्‍छा है ? 


परफेक्ट फिगर पर वैज्ञानिकों ने अपनी राय बताते हुए एक नाम पर मुहर लगा दी है। वैज्ञानिकों की माने तो इस महिला का फिगर दुनिया में सबसे बेस्ट है। केली ब्रूक नाम की यह महिला पूरी दुनिया में अपने फरफेक्ट फिगर के लिए मशहूर है।
टेक्सास यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिकों ने केली को दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला कहा है। केली ब्रूक पेशे से मॉडल हैं। आप जानकर हैरान रह जाएंगे की केली की उम्र 32 वर्ष है। वैज्ञानिकों की माने तो केली ना तो पतली है और ना ही मोटी। 
उनकी बॉडी हर तरफ से परफेक्ट है। इस रिसर्च के मुताबिक परफेक्ट फीगर होने के लिए महिला की लंबाई 5.5 फीट होनी चाहिए। वैज्ञानिकों ने कहा कि केली नेचुरली खूबसूरत हैं और अपनी शेप को बेहतर बनाने के लिए उन्‍होंने कोई सर्जरी नहीं कराई है।

दुनिया में किस महिला का फिगर सबसे अच्‍छा है, अगर इस सवाल का उत्‍तर खुद वैज्ञानिक दें तो बात ही क्‍या होगी। रिसर्च में कहा गया है कि ब्रिटिश मॉडल केली ब्रूक का फिगर दुनिया में सबसे बेस्ट है।


 साल 2005 में FHM मैगजीन ने केली को दुनिया की सबसे सेक्सी वुमेन का खिताब दिया था। इसके अलावा इस मैगजीन की सालाना सूची में केली साल 1998 से शामिल हो रही हैं।

एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर केली ब्रूक को उनके परफेक्ट फिगर की वजह से सेक्स सिंबल भी कहा जाता है। केली ने कई फिल्मों और टीवी सीरिज में काम किया है।


हाफिज की रिहाई पर बोले राहुल गांधी: मोदी और ट्रंप की दोस्ती से नहीं बनी बात !

आतंकवाद पर डोनाल्ड ट्रंप ने की घोषणा


 VT PADTAL