VT Update
आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला संतों की मन की बात कार्यक्रम के तहत रीवा के पद्मधर पार्क में सम्पन्न हुआ संत समागम, कंप्यूटर बाबा सहित अन्य संतों ने मुख्यमंत्री शिवराज को बताया भ्रष्टाचारी, कहा संतो को ‘शिव’ राज नही ‘नाथ’ चाहिए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की शुरुआत नक्सल प्रभावित बस्तर और राजनांदगांव से आज, छत्तीसगढ़ की 18 सीटों पर आज होगा मतदान संघ शाखाओं में कर्मचारियों के जाने पर रोक लगाने के कांग्रेसी अजेंडे पर मचा बवाल, भाजपा ने कहा हिम्मत है तो रोक कर दिखाओ, कांग्रेस का पलटवार हम शाखा बंद करके दिखायेंगे
Monday 4th of December 2017 | देखिए दुनिया में किस महिला का फिगर सबसे अच्‍छा है ? 

देखिए दुनिया में किस महिला का फिगर सबसे अच्‍छा है ? 


परफेक्ट फिगर पर वैज्ञानिकों ने अपनी राय बताते हुए एक नाम पर मुहर लगा दी है। वैज्ञानिकों की माने तो इस महिला का फिगर दुनिया में सबसे बेस्ट है। केली ब्रूक नाम की यह महिला पूरी दुनिया में अपने फरफेक्ट फिगर के लिए मशहूर है।
टेक्सास यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिकों ने केली को दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला कहा है। केली ब्रूक पेशे से मॉडल हैं। आप जानकर हैरान रह जाएंगे की केली की उम्र 32 वर्ष है। वैज्ञानिकों की माने तो केली ना तो पतली है और ना ही मोटी। 
उनकी बॉडी हर तरफ से परफेक्ट है। इस रिसर्च के मुताबिक परफेक्ट फीगर होने के लिए महिला की लंबाई 5.5 फीट होनी चाहिए। वैज्ञानिकों ने कहा कि केली नेचुरली खूबसूरत हैं और अपनी शेप को बेहतर बनाने के लिए उन्‍होंने कोई सर्जरी नहीं कराई है।

दुनिया में किस महिला का फिगर सबसे अच्‍छा है, अगर इस सवाल का उत्‍तर खुद वैज्ञानिक दें तो बात ही क्‍या होगी। रिसर्च में कहा गया है कि ब्रिटिश मॉडल केली ब्रूक का फिगर दुनिया में सबसे बेस्ट है।


 साल 2005 में FHM मैगजीन ने केली को दुनिया की सबसे सेक्सी वुमेन का खिताब दिया था। इसके अलावा इस मैगजीन की सालाना सूची में केली साल 1998 से शामिल हो रही हैं।

एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर केली ब्रूक को उनके परफेक्ट फिगर की वजह से सेक्स सिंबल भी कहा जाता है। केली ने कई फिल्मों और टीवी सीरिज में काम किया है।


हाफिज की रिहाई पर बोले राहुल गांधी: मोदी और ट्रंप की दोस्ती से नहीं बनी बात !

आतंकवाद पर डोनाल्ड ट्रंप ने की घोषणा


 VT PADTAL