VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
हिंदू संगठन आज मनाएगें शौर्य दिवस

हिंदू संगठन आज मनाएगें शौर्य दिवस


रीवा । विवादित बाबरी मस्जिद ढांचा विद्वंस के आज 25 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं, परंतु आज तक इस मुद्दे पर किसी भी प्रकार की कोई सुलह नहीं हो पाई है इस मसले पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई तय मानी जा रही थी पर इस पर कोई भी नतीजा नहीं निकल पाया और सुनवाई की तारीख को बढ़ाकर 8 फरवरी कर दिया गया है.

आयोध्या में राम मंदिर बनवाने के लिए श्री श्री रविशंकर ने भी जोर लगाया हुआ है पर अभी इसमे कुछ कह पाना संभव नहीं है.श्रीश्री रविशंकर के विरोध में पुराने संत भी आ गए थे .

आपको बता दें की  6 दिसंबर 1992 को कई हिंदू संगठनों ने मिलकर बाबर द्वारा बनाई गई मस्जिद का विद्धंस किया था जिसके बाद इस मुद्दे पर  सियासत का रंग चढ़ने लगा और कई राजनैतिक पार्टियां  इस पर  वोटों की राजनीति करने लगी. बता दें इस ढांचे को तोड़ने का काम भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के नेतृत्व में किया गया था.

आज इस मौके पर देश भर के सभी हिंदू संगठन इस दिन को  शौर्य दिवस के रूप में मनायेगें इसके साथ ही रीवा में भी विश्व हिंदू परिषद,और बजरंग दल जैसे कई हिंदू संगठनों के द्वारा आज शहर भर में भगवा यात्रा निकाली जायेगी और आयोध्या में राम मंदिर बनवाने को लेकर संकल्प लिया जायेगा. 

 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL