VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Wednesday 6th of December 2017 | हिंदू संगठन आज मनाएगें शौर्य दिवस

हिंदू संगठन आज मनाएगें शौर्य दिवस


रीवा । विवादित बाबरी मस्जिद ढांचा विद्वंस के आज 25 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं, परंतु आज तक इस मुद्दे पर किसी भी प्रकार की कोई सुलह नहीं हो पाई है इस मसले पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई तय मानी जा रही थी पर इस पर कोई भी नतीजा नहीं निकल पाया और सुनवाई की तारीख को बढ़ाकर 8 फरवरी कर दिया गया है.

आयोध्या में राम मंदिर बनवाने के लिए श्री श्री रविशंकर ने भी जोर लगाया हुआ है पर अभी इसमे कुछ कह पाना संभव नहीं है.श्रीश्री रविशंकर के विरोध में पुराने संत भी आ गए थे .

आपको बता दें की  6 दिसंबर 1992 को कई हिंदू संगठनों ने मिलकर बाबर द्वारा बनाई गई मस्जिद का विद्धंस किया था जिसके बाद इस मुद्दे पर  सियासत का रंग चढ़ने लगा और कई राजनैतिक पार्टियां  इस पर  वोटों की राजनीति करने लगी. बता दें इस ढांचे को तोड़ने का काम भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के नेतृत्व में किया गया था.

आज इस मौके पर देश भर के सभी हिंदू संगठन इस दिन को  शौर्य दिवस के रूप में मनायेगें इसके साथ ही रीवा में भी विश्व हिंदू परिषद,और बजरंग दल जैसे कई हिंदू संगठनों के द्वारा आज शहर भर में भगवा यात्रा निकाली जायेगी और आयोध्या में राम मंदिर बनवाने को लेकर संकल्प लिया जायेगा. 

 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL