VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 11th of December 2017 | युवराज की हुई ताजपोशी

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए औपचारिक घोषणा संपन्न,राहुल गांधी की हुई नियुक्ति


कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए औपचारिक घोषणा संपन्न,राहुल गांधी की हुई नियुक्ति

दिल्ली । नामांकन प्रक्रिया और अकेले एक नाम के चुनाव के बाद  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के द्वारा आज पत्र जारी कर पुष्टि कर दी गई की स्वागत की तैयारी करो युवराज गद्दी सम्हालेंगे चुनाव के बाद. इस घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है

इससे पहले 4 दिसंबर को अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने का अंतिम दिन था जिससे पार्टी के तरफ से केवल एक नाम का ही नामांकन पत्र दाखिल किया गया जो स्वंय कांग्रेस उपाध्यक्ष के नाम का था. पार्टी के तरफ से उनके विपक्ष में किसी ने अपना नामांकन दाखिल नहीं किया था इससे यह तो तय माना जा रहा था कि अब पर्टी की कमान खुद युवराज संभालेंगे .

आपको बता दें राहुल गांधी इस समय गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं जिसमें वह लगातार रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. गुजरात चुनाव के बाद ही अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी की ताजपोशी होगी .

बता दें इस समय पर देशभर में कांग्रेस की स्थिती खराब चल रही है विधानसभा और लोकसभा में भी कांग्रेस के कम उम्मीदवार ही हैं .ऐसे में अब पार्टी की साख बचाने की जिम्मेदारी राहुल गांधी के कंधो पर है. इससे पहले जब 19 वर्ष पूर्व 1998 में पार्टी की हालात कमजोर थी तब सोनिया गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष की कमान संभालकार पार्टी को दोबारा मजबूती दी थी अब यही दारोमदार राहुल गांधी के जिम्मे होगा.


ममता ने खेला नया सियासी पैतरा, योगी के हैलिकाप्टर को उतरने की नहीं दी अनुमति

“माफ़ करो महराज” वाले जुमले पर गौर ने पार्टी को घेरा


 VT PADTAL