VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
युवराज की हुई ताजपोशी

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए औपचारिक घोषणा संपन्न,राहुल गांधी की हुई नियुक्ति


कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए औपचारिक घोषणा संपन्न,राहुल गांधी की हुई नियुक्ति

दिल्ली । नामांकन प्रक्रिया और अकेले एक नाम के चुनाव के बाद  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के द्वारा आज पत्र जारी कर पुष्टि कर दी गई की स्वागत की तैयारी करो युवराज गद्दी सम्हालेंगे चुनाव के बाद. इस घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है

इससे पहले 4 दिसंबर को अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने का अंतिम दिन था जिससे पार्टी के तरफ से केवल एक नाम का ही नामांकन पत्र दाखिल किया गया जो स्वंय कांग्रेस उपाध्यक्ष के नाम का था. पार्टी के तरफ से उनके विपक्ष में किसी ने अपना नामांकन दाखिल नहीं किया था इससे यह तो तय माना जा रहा था कि अब पर्टी की कमान खुद युवराज संभालेंगे .

आपको बता दें राहुल गांधी इस समय गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं जिसमें वह लगातार रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. गुजरात चुनाव के बाद ही अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी की ताजपोशी होगी .

बता दें इस समय पर देशभर में कांग्रेस की स्थिती खराब चल रही है विधानसभा और लोकसभा में भी कांग्रेस के कम उम्मीदवार ही हैं .ऐसे में अब पार्टी की साख बचाने की जिम्मेदारी राहुल गांधी के कंधो पर है. इससे पहले जब 19 वर्ष पूर्व 1998 में पार्टी की हालात कमजोर थी तब सोनिया गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष की कमान संभालकार पार्टी को दोबारा मजबूती दी थी अब यही दारोमदार राहुल गांधी के जिम्मे होगा.


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL