VT Update
स्टार रेटिंग सर्वे करने आई 5 सदस्य टीम ने वार्डों में की पूछताछ ली जनता की राय फीडबैक के आधार पर ही नगर निगम रीवा को मिलेंगे महत्वपूर्ण अंक शासन में जनभागीदारी का सबसे बड़ा मंच अब आम नागरिक सोशल मीडिया से सीधे जुड़ेंगे सीएम से 27 जनवरी को मुख्यमंत्री नागरिकों को समर्पित करेंगे नया इंटरेक्ट पोर्टल भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा को चार मामलों में मिली सजा चेक बाउंस और लोन का करोड़ों रुपए नहीं चुकाने के 4 प्रकरणों में सुनाई गई 6 माह की सजा राजगढ़ कलेक्टर पर 61 वर्षीय एएसआई और पटवारी को थप्पड़ मारने का भी आरोप ईएसआई ने की शिकायत टीम इंडिया ने t20 में चौथी बार पार किया 200+ रन का लक्ष्य t20 में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया
Friday 13th of December 2019 | चुनावी रैली में राहुल ने कहा था – “रेप इन इंडिया”

संसद में दुष्‍कर्म वाले बयान पर बवाल, राहुल गांधी बोले- मैं नहीं मागूंगा माफी


 

संसद के शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है। लोकसभा और राज्यसभा दोनों ही सदनों में आज जमकर हंगामा हुआ। जमकर हुए हंगामे के बाद लोकसभा को अनिश्चिकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। बता दें कि राहुल गांधी के बयान पर भाजपा सांसदों ने मांग की है कि वह माफी मांगे। वहीं, राहुल के इस बयान पर भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि यह इतिहास में पहली बार है कि कोई नेता स्पष्ट रूप से यह कह रहा है कि भारतीय महिलाओं का दुष्कर्म किया जाना चाहिए। क्या यह राहुल गांधी का देश के लोगों के लिए संदेश है? इस हंगामे के बाद 12 बजे तक दोनों सदनों को स्थगित कर दिया गया।दुष्कर्म वाले बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने माफी मांगने से इनकार कर दिया है। साथ ही कहा है कि मेरे पास फोन में एक क्लिप है, जिसमें नरेंद्र मोदी जी दिल्ली को 'दुष्कर्म की राजधानी' कह रहे हैं, मैं इसे ट्वीट करुंगा ताकि हर कोई इसे देख सके। नॉर्थ ईस्ट में विरोध प्रदर्शनों से ध्यान हटाने के लिए, भाजपा द्वारा इसे मुद्दा बनाया जा रहा है।


राज्यसभा भी स्थगित

राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा के साथ ही राज्यसभा में भी जमकर हंगामा हुआ। यहां राहुल माफी मांगों के नारे लगाए गए। फिलहाल, राज्यसभा को एक बज तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। वहीं लोकसभा फिलहालस अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित की गई है।

राहुल गांधी का बयान भारतीय महिलाओं के लिए अपमान: भाजपा सांसद

राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि मोदी जी ने कहा 'मेक इन इंडिया' लेकिन राहुल जी ने कहा 'भारत में दुषकर्म', वह हर किसी का स्वागत कर रहे हैं कि आओ और हमारा दुष्कर्म करो..यह एक अपमान है भारतीय महिलाएं और भारत माता के लिए।

 


आज होगा साल का पहला चन्द्रग्रहण,4 घंटे का होगा ग्रहण

सप्ताह भर के अन्दर जम्मू कश्मीर में लगे इन्टरनेट  बैन की समीक्षा हो : SC


 VT PADTAL