VT Update
स्टार रेटिंग सर्वे करने आई 5 सदस्य टीम ने वार्डों में की पूछताछ ली जनता की राय फीडबैक के आधार पर ही नगर निगम रीवा को मिलेंगे महत्वपूर्ण अंक शासन में जनभागीदारी का सबसे बड़ा मंच अब आम नागरिक सोशल मीडिया से सीधे जुड़ेंगे सीएम से 27 जनवरी को मुख्यमंत्री नागरिकों को समर्पित करेंगे नया इंटरेक्ट पोर्टल भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा को चार मामलों में मिली सजा चेक बाउंस और लोन का करोड़ों रुपए नहीं चुकाने के 4 प्रकरणों में सुनाई गई 6 माह की सजा राजगढ़ कलेक्टर पर 61 वर्षीय एएसआई और पटवारी को थप्पड़ मारने का भी आरोप ईएसआई ने की शिकायत टीम इंडिया ने t20 में चौथी बार पार किया 200+ रन का लक्ष्य t20 में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया
Saturday 14th of December 2019 | बिग बॉस में आने वाला है धमाकेदार ट्विस्ट

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने अरहान को जम कर सुनाई खरी खोटी


 

बिग बॉस 13 का हर एपिसोड कुछ न कुछ धमाकेदार लेकर आ रहा है | पिछले दिनों सिद्धार्थ शुक्ल और पारस को सीक्रेट रूम में रखा गया जिसके बाद परस की वापसी पर खूब हंगामा हुआ वहीँ अब बिग बॉस में एक बार फिर नए ट्विस्ट का तड़का लगने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में शो के एक्स कंटेस्टेंट्स काम्या पंजाबी और हितेन तेजवानी के अलावा रश्मि देसाई के भाई बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे. गेस्ट के तौर पर घर में आए ये लोग कंटेस्टेंट्स को आईना दिखाएंगे.

घर में आकर एक्स कंटेस्टेंट्स और कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स घरवालों की जमकर क्लास लगाएंगे. लेकिन इनमें से ज्यादातर लोग रश्मी देसाई पर अरहान के भद्दे कमेंट करने पर उन्हें लताड़ते हुए नजर आएंगे.

शो की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी अरहान से कहेंगी- आप चाहें रश्मि को वहां से यहां तक लेकर आए हों, लेकिन इस शो के हिसाब से आपका बैंक बैलेंस जीरो है. प्यार ऐसे नहीं करते.

अरहान के बाद काम्या रश्मि को उनकी गलती का एहसास दिलाते हुए कहेंगी कि इंसान एक बार गलती करता है लाइफ में बार-बार नहीं. वहीं, रश्मि के भाई भी उनसे कहेंगे कि अरहान ने नेशनल टेलीविजन पर बोला है कि मेरी बहन रोड पर थी, लेकिन मेरी बहन कभी रोड पर नहीं थी. ये सुनकर रश्मि काफी इमोशनल हो जाती हैं.

वहीं, हितेन तेजवानी विशाल आदित्य सिंह पर भड़कते हुए नजर आएंगे. प्रोमो देखकर ये तो साफ है कि बिग बॉस का कमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. शो में सभी कंटेस्टेंट्स की पोल खुलने वाली है, जिसका असर कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्तों पर पड़ सकता है.


नोरा फतेही ने किया परिणिति चोपड़ा को रिप्लेस

फिल्म मलंग का पोस्टर जारी, आदित्य और दिशा पटनी है मुख्य किरदार


 VT PADTAL