VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
हम गुजरात हार रहे हैं:बीजेपी सांसद

बीजेपी संसद संजय काकड़े का बड़ा बयान बोले गुजरात में हार रही है पार्टी


महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद संजय काकड़े ने कहा है कि सर्वे में 72 फीसद लोगों ने कांग्रेस को पसंद किया संजय काकड़े ने कहा की मेरे खुद के सर्वे के अनुसार गुजरात में बीजेपी का प्रदर्शन वैसा नही होगा जैसा की सबको उम्मीद है.

गुजरात चुनाव के हर एक्सिड पोल में बीजेपी जीत की ओर दिखाई दे रही है लेकिन महाराष्ट्र के बीजेपी सांसद संजय काकड़े ने भविष्यवाणी की है की गुजरात में बीजेपी की हार हो जाएगी. आपको बता दे की एग्जिट पोल के हिसाब से बीजेपी को 117 और कांग्रेस को 64 सीटे प्राप्त होगी संजय काकड़े ने यहाँ तक कहा की पार्टी को शायद इस बार गुजरात में सीएम की कुर्सी भी हाथ न लगे. संजय काकडे ने कहा की बीजेपी काफी लम्बे समय से गुजरात में सत्ताधारी पार्टी रही है और इसके अलावा मुस्लिम समुदाय भी बीजेपी से खुश नही है.सरकार न बनने की सबसे बड़ी वजह एंटी काम्बेंसी होगी क्योंकि गुजरात में लम्बे समय से पार्टी सरकार में है.

संजय काकडे ने कहा मोदी जब से प्रधानमन्त्री बने हैं वह राज्य पर ज्यादा ध्यान नही दे रहे हैं, जैसे की मुख्यमंत्री के पद पर रह कर दिया करते थे. उन्होंने कहा की गुजरात में ऐसा कोइ उम्मीदवार भी नही है जो सीएम पद के लिए मोदी की जगह ले सके  संजय काकडे ने कहा की हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी को भी जारी करना एक गलत कदम था.

 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL