VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 17th of December 2017 | हम गुजरात हार रहे हैं:बीजेपी सांसद

बीजेपी संसद संजय काकड़े का बड़ा बयान बोले गुजरात में हार रही है पार्टी


महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद संजय काकड़े ने कहा है कि सर्वे में 72 फीसद लोगों ने कांग्रेस को पसंद किया संजय काकड़े ने कहा की मेरे खुद के सर्वे के अनुसार गुजरात में बीजेपी का प्रदर्शन वैसा नही होगा जैसा की सबको उम्मीद है.

गुजरात चुनाव के हर एक्सिड पोल में बीजेपी जीत की ओर दिखाई दे रही है लेकिन महाराष्ट्र के बीजेपी सांसद संजय काकड़े ने भविष्यवाणी की है की गुजरात में बीजेपी की हार हो जाएगी. आपको बता दे की एग्जिट पोल के हिसाब से बीजेपी को 117 और कांग्रेस को 64 सीटे प्राप्त होगी संजय काकड़े ने यहाँ तक कहा की पार्टी को शायद इस बार गुजरात में सीएम की कुर्सी भी हाथ न लगे. संजय काकडे ने कहा की बीजेपी काफी लम्बे समय से गुजरात में सत्ताधारी पार्टी रही है और इसके अलावा मुस्लिम समुदाय भी बीजेपी से खुश नही है.सरकार न बनने की सबसे बड़ी वजह एंटी काम्बेंसी होगी क्योंकि गुजरात में लम्बे समय से पार्टी सरकार में है.

संजय काकडे ने कहा मोदी जब से प्रधानमन्त्री बने हैं वह राज्य पर ज्यादा ध्यान नही दे रहे हैं, जैसे की मुख्यमंत्री के पद पर रह कर दिया करते थे. उन्होंने कहा की गुजरात में ऐसा कोइ उम्मीदवार भी नही है जो सीएम पद के लिए मोदी की जगह ले सके  संजय काकडे ने कहा की हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी को भी जारी करना एक गलत कदम था.

 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL