VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 17th of December 2017 | भारत और श्रीलंका के बीच फाइनल आज

भारत - श्रीलंका के बीच द्विपक्षीय सीरीज में करो या मरो का मुकाबला आज


विशाखपट्नम | भारत और श्रीलंका के बीच चल रही सीरीज का तीसरा और फाइनल मुकाबला आज विशाखपट्नम में खेला जायेगा जिसका सीधा प्रसारण 1:30 बजे से होगा. यह मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए करो या मरो का होगा, जहाँ सीरीज का पहला मैच जीतने के बाद श्रीलंका इस सीरीज में अपना कब्जा जमाने की कोशिश करेगा वहीं दूसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन कर सीरीज में वापसी करने वाली टीम इंड़िया भी अपने बेहतरीन प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी.

रोहित की कप्तानी में जहाँ टीम इंडिया पहली सीरीज जीतना चाहेगी साथ ही अक्टूबर 2015 में साउथ अफ्रीका से सीरीज गंवाने के बाद से टीम इंडिया अपनी जमीन पर कोई भी सीरीज नहीं हारी है, जिसे लगातर दसवीं सीरीज जीतकर भारतीय टीम अपने अजेय क्रम को बरकरार रखना चाहेगी दूसरी ओर श्रीलंका की नजरें भारत में अपनी पहली द्विपक्षीय सीरीज जीत पर होंगी.

इस मैच की जीत का पूरा दरोमदार जहाँ भारतीय मध्यक्रम पर निर्भर करता है वहीं ओपनिंग जोड़ी पर भी दर्शकों की निगाहें रहेगी इस मैच में सबकी नजरें सिर्फ कप्तान रोहित की ओर टिकी हुई हैं. कि क्या वह अपने पिछले मैच के प्रदर्शन को दोहरा कर फिर से रिकार्डों की भरमार कर सकेंगे

रोहित शर्मा 2015 से अब तक वनडे में सबसे ज्यादा सेंचुरी लगानें के मामले में दूसरे नंबर पर हैं जिन्होने 2015 से अब तक 11 वनडे शतक लगाए हैं इस लिस्ट में पहले पायदान पर आस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड़ वार्नर 12 हैं लेकिन रोहित के पास आज के मैच में शतक लगाकर वार्नर के इस रिकार्ड की बराबरी करने का सुनहरा मौका रहेगा .

 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL