VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 17th of December 2017 | कल तस्वीर होगी साफ़

गुजरात में छाया रहा मोदी राज, लगातार पाँच बार जीती बीजेपी, छठे की है उम्मीद


गुजरात विधानसभा चुनाव की चर्चा देशभर में लगातर काफी दिनों से चल रही है. शुक्रवार को गुजरात में विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण की वोटिंग संपन्न हो चुकी हैं वहीं सोमवार 18 दिसंबर को परिणाम आनें हैं जिसका पूरा देश इंतजार कर रहा है एग्जिट पोल  की मानें तो गुजरात में एकबार फिर बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बना सकती है, लेकिन फिर भी अभी से किसी की जीत तय करना ठीक नहीं है क्यूकिं हम हमेशा ही देखते हैं कि एग्जिट पोल के निर्णय चौंकाने वाले होते हैं.

जिस तरह गुजरात की जनता इस बार के चुनाव में बीजेपी के खिलाफ जैसा माहौल था उसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा था कि इस बार गुजरात में मोदी इफेक्ट काम करने वाला नहीं हैं , फिर भी एग्जिट पोल के ये नतीजे चौंकाने वाले हो सकते है.

गुजरात में इस बार जिस प्रकार कांग्रेस नें अपनी वापसी करने का प्रयास किया है उसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा था कि इस बार जरुर गुजरात की जनता नें सत्ता परिवर्तन करने का मन बना लिया हैं, क्योकि गुजरात में पिछले पाँच पंचवर्षीय से लगातार बीजेपी की ही सरकार रही है और जनता अब उनके विकास के फार्मूले से ऊब चुकी है और इसके साथ ही इस बार के चुनाव में सबसे बड़ा प्रभाव रहा पाटीदार आरक्षण का जिसे लेकर भी गुजरात में इसबार बीजेपी सरकार कमजोर पड़ गई थी और इसका सीधा फायदा कांग्रेस ने उठा लिया था . कल यानि सोमवार को परिणाम आने हैं हिमाचल में परिवर्तन निश्चित है लेकिन गुजरात को लेकर अभी भी संशय है अब कल तस्वीरें साफ़ हो जाएगी.


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL