VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 20th of December 2017 | हारे फिर भी होंगे मुख्यमंत्री

धूमिल हुए धूमल, फिर भी बन सकेंगे सीएम


धूमिल हुए धूमल, फिर भी बन सकेंगे सीएम

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की जीत के बाद अब सबसे बड़ा सवाल यह है की सीएम किसे बनाया जाऐगा, क्योकि सीएम के पद के उम्मीदवारी के लिए जिस चेहरे को चुना गया था वह तो खुद अपनी सीट को बचाने में नाकामयाब रहे, हालाकि खबरें यह भी आ रही हैं कि पार्टी अभी भी प्रेम कुमार धूमल के नाम पर ही विचार कर रही है बीजेपी चाह रही है कि धूमल छ: महीने के अंदर फिर से चुनाव लड़ें और उसे जीतकर विधानसभा में प्रवेश करें और अपनी सीएम की कुर्सी को संभाले.

दरअसल बीजेपी का मानना है कि पार्टी की जीत धूमल के नेतृत्व में हुई है और प्रेम कुमार धूमल बहुत ही कम अंतर से हारे हैं इस कारण उन्हे 6 महीने के अंदर फिर से चुनाव लड़ाकर विधानसभा पहुँचाया जाए और उन्हे ही प्रदेश का मुखिया बनाया जाये.

आपको बता दें बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल अपनी पारंपरिक सीट हमीरपुर को छोड़कर सृजनपुर से चुनाव लडे थे जिसमें उन्हे कांग्रेस के राजेंद्र सिंह राणा के हाथों हार का सामना करना पड़ा था हालांकि उनके हार का अंतर तो कम ही था जिसके लिए भी पार्टी के शीर्ष नेतृत्वकर्ताओं ने उन्हें सीएम बनाने की बात कही है.

प्रदेश मे बीजेपी ने बहुत बड़ी जीत हासिल कर के अपनी सरकार बनाई है जिसमें प्रदेश की 68 विधानसभा सीट में से 44 पर बीजेपी उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है वहीं कांग्रेस इस बार अपने प्रदर्शन को दोहराने में नाकामयाब रही जहाँ पर उसे सिर्फ 21 सीट मिल सकीं वहीं 3 सीट अन्य के खाते में गईं है.

 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL