VT Update
स्टार रेटिंग सर्वे करने आई 5 सदस्य टीम ने वार्डों में की पूछताछ ली जनता की राय फीडबैक के आधार पर ही नगर निगम रीवा को मिलेंगे महत्वपूर्ण अंक शासन में जनभागीदारी का सबसे बड़ा मंच अब आम नागरिक सोशल मीडिया से सीधे जुड़ेंगे सीएम से 27 जनवरी को मुख्यमंत्री नागरिकों को समर्पित करेंगे नया इंटरेक्ट पोर्टल भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा को चार मामलों में मिली सजा चेक बाउंस और लोन का करोड़ों रुपए नहीं चुकाने के 4 प्रकरणों में सुनाई गई 6 माह की सजा राजगढ़ कलेक्टर पर 61 वर्षीय एएसआई और पटवारी को थप्पड़ मारने का भी आरोप ईएसआई ने की शिकायत टीम इंडिया ने t20 में चौथी बार पार किया 200+ रन का लक्ष्य t20 में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया
Sunday 29th of December 2019 | सलमान ने साफ़ की कंटेस्टेंट की गंदगी

बिग बॉस कंटेस्टेंट से परेशान हुए सलमान खान, साफ़ की घर की गंदगी


 

कलर्स के पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस की टीआरपी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, और बड़े भी क्यों ना क्योंकि इस समय बिग बॉस सीजन 13 में हंगामा की कमी नहीं है। इस बार जो हुआ वह बिग बॉस के इतिहास में आज तक कभी नहीं हुआ। इस बार रिलीज हुआ प्रोमो देखकर कंटेस्टेंट सहित बिग बॉस के फैंस की भी आंखें फटी की फटी रह गई और किसी को यकीन नहीं हो पा रहा।

दरअसल शहनाज की कैप्टंसी में कोई भी घर वाला अपना काम सही ढंग से नहीं कर रहा है ज्यादातर लोगों ने घर का काम करने से इंकार कर दिया घरवालों को शहनाज द्वारा बार-बार उनका काम करने के लिए कहा जा रहा है लेकिन फिर भी एक भी घर वाला अपना काम सही ढंग से नहीं कर रहा है| घरवालों को सबक सिखाने के लिए सलमान खान खुद बिग बॉस के घर में आकर घर का सारा काम करेंगे।

हाल ही में रिलीज हुए शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि किस तरह सलमान बिग बॉस के घर में एंट्री करते हैं और किचन में पड़े झूठे बर्तन, फ्रिज में पड़ा कचरा और टॉयलेट साफ करते हैं। यही नहीं बर्तन धोने के बाद सलमान खान पूरा किचन एरिया साफ करते हैं। और जब सलमान यह सारा काम कर रहे थे घर वालों को बेडरूम में लॉक किया गया था और वह सभी शीशे से सलमान खान को काम करता देख उनसे माफी मांग रहे थे और उन्हें रोक रहे थे लेकिन सलमान खान घर वालों की तरफ नजर उठाकर भी नहीं देखते हैं वह सीधे बाथरूम एरिया में चले जाते हैं।

यह प्रोमो रिलीज होने के बाद फैंस हक्के बक्के रह गए जिस तरह से फैंस सलमान खान को साफा सफाई  करते हुए देखा शायद ही सलमान का यह रूप किसी ने देखा होगा।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जब सलमान खान घर वालों से रूबरू हुए तब उन्होंने घर वालों को उनका असली चेहरा दिखाया कई बार समझाने के बाद भी कंटेस्टेंट्स के खराब बर्ताव को देखते हुए सलमान खान को इस हद तक जाना पड़ा कि शो सलमान को घरवालों की गंदगी साफ करनी पड़ी।

घरवाले लगातार सलमान खान से माफी मांगते हैं लेकिन सलमान उन्हें माफ करने के मूड में नहीं है सलमान कंटेस्टेंट से कहते हैं कि- यहां पर किसी में भी शर्म नहीं है सब अपने आप को तीस मार खान समझते हैं।

कुल मिलाकर देखा जाए तो बिग बॉस का रविवार का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है| अब देखना होगा कि सलमान खान कंटेस्टेंट को और किस तरह से उनकी गलतियों का एहसास दिलाते हैं।


नोरा फतेही ने किया परिणिति चोपड़ा को रिप्लेस

फिल्म मलंग का पोस्टर जारी, आदित्य और दिशा पटनी है मुख्य किरदार


 VT PADTAL