VT Update
स्टार रेटिंग सर्वे करने आई 5 सदस्य टीम ने वार्डों में की पूछताछ ली जनता की राय फीडबैक के आधार पर ही नगर निगम रीवा को मिलेंगे महत्वपूर्ण अंक शासन में जनभागीदारी का सबसे बड़ा मंच अब आम नागरिक सोशल मीडिया से सीधे जुड़ेंगे सीएम से 27 जनवरी को मुख्यमंत्री नागरिकों को समर्पित करेंगे नया इंटरेक्ट पोर्टल भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा को चार मामलों में मिली सजा चेक बाउंस और लोन का करोड़ों रुपए नहीं चुकाने के 4 प्रकरणों में सुनाई गई 6 माह की सजा राजगढ़ कलेक्टर पर 61 वर्षीय एएसआई और पटवारी को थप्पड़ मारने का भी आरोप ईएसआई ने की शिकायत टीम इंडिया ने t20 में चौथी बार पार किया 200+ रन का लक्ष्य t20 में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया
Monday 30th of December 2019 | दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित हुए अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन को मिला दादा साहेब फाल्के पुरस्कार


 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को रविवार को प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में उन्हें यह सम्मान दिया।

अमिताभ बच्चन की पुरस्कार लेने के बाद सभी का शुक्रिया अदा किया और यह भी साफ कर दिया कि वह अभी रिटायर होने नहीं जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा कि मन में संदेह था इसलिए रिटायर होने की सोच रहा था शुक्रिया! मैं अभी रिटायर नहीं हो रहा हूं। इस दौरान अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन मौजूद थे।

30 दिसंबर को 66 वे राष्ट्रीय फिल्म  पुरस्कारों का वितरण हुआ था लेकिन सेहत खराब होने के चलते अमिताभ बच्चन सम्मान लेने नहीं पहुंच पाए थे। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने फिल्म अवॉर्ड्स का वितरण किया था।


नोरा फतेही ने किया परिणिति चोपड़ा को रिप्लेस

फिल्म मलंग का पोस्टर जारी, आदित्य और दिशा पटनी है मुख्य किरदार


 VT PADTAL