VT Update
स्टार रेटिंग सर्वे करने आई 5 सदस्य टीम ने वार्डों में की पूछताछ ली जनता की राय फीडबैक के आधार पर ही नगर निगम रीवा को मिलेंगे महत्वपूर्ण अंक शासन में जनभागीदारी का सबसे बड़ा मंच अब आम नागरिक सोशल मीडिया से सीधे जुड़ेंगे सीएम से 27 जनवरी को मुख्यमंत्री नागरिकों को समर्पित करेंगे नया इंटरेक्ट पोर्टल भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा को चार मामलों में मिली सजा चेक बाउंस और लोन का करोड़ों रुपए नहीं चुकाने के 4 प्रकरणों में सुनाई गई 6 माह की सजा राजगढ़ कलेक्टर पर 61 वर्षीय एएसआई और पटवारी को थप्पड़ मारने का भी आरोप ईएसआई ने की शिकायत टीम इंडिया ने t20 में चौथी बार पार किया 200+ रन का लक्ष्य t20 में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया
Thursday 2nd of January 2020 | अलग हुए कायरा

फिर अलग हुए कार्तिक- नयारा के रास्ते


स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रही है। हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में कार्तिक और नायरा की शादी होने वाली थी लेकिन शादी वाले दिन ही नारा का एक्सीडेंट हो जाता है। एक्सीडेंट के बाद नायरा हॉस्पिटल में है और उसकी जान खतरे में है। डॉक्टरों ने बताया कि नारा की किडनी खराब हो गई है और उसे नई किडनी की जरूरत है। वहीं वेदिका नायरा को किडनी देने के लिए तैयार हो जाती है लेकिन बेटी का कार्तिक किस्सा अपने एक शर्त रखती है। इसी शर्त के चलते नायरा और कार्तिक एक बार फिर अलग हो जाएंगे।

खबरों की मानें तो कमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा की हो जाएगी लेकिन वेदिका कार्तिक को तलाक नहीं देगी।इसी के चलते कार्तिक और नायरा एक बार फिर अलग हो जाएंगे लेकिन कार्तिक और नायरा का सिपरेशन इतना आसान नहीं होगा। दोनों की सटेशन में शो के मेकर्स एक बड़ा ट्रस्ट लाने वाले हैं क्या होगा इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। आने वाले एपिसोड में यह देखना होगा कि कार्तिक और नायरा का यह सेपरेशन कितना ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा।


नोरा फतेही ने किया परिणिति चोपड़ा को रिप्लेस

फिल्म मलंग का पोस्टर जारी, आदित्य और दिशा पटनी है मुख्य किरदार


 VT PADTAL