VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Thursday 28th of December 2017 | थरपहाड़ स्कूल से गायब शिक्षकों की हुई रिहाई,

थरपहाड़ स्कूल से गायब शिक्षकों की हुई रिहाई, डकैतों को पकड़ने प्रशासन ने रखा दस हजार रुपये का ईनाम


सतना के थरपहाड़ से अगवा हुए दोनों शिक्षको को डकैतों ने मुक्त कर दिया है  पुलिस  का दावा है कि पुलिस का डकैतों पर बढ़ाए दवाव की बजह से डकैतों ने शिक्षको को सकुशल छोड़ा है । शिक्षको का अपहरण नवल धोबी गैंग ने किया था जिस पर अब उस गैंग को पकड़ने के लिए दस हजार का ईनाम भी रखा गया है

सतना जिला पुलिस को पाच दिनों तक जंगलो में खाक छानना बड़ी राहत लेकर आया । थर पहाड़ शासकीय स्कूल से डकैतों द्वारा अगवा किये गए शिक्षक फूल सिंह मरकाम और पुष्पेंद्र पटेल की सकुसल रिहाई हो गई । दोनों शिक्षको को तेईस दिसंबर को स्कूल से लौटते बक्त बंदूक की नोक पर दस हजार के ईनामी  डकैत नवल धोबी गिरोह ने अपहरण किया था ।पाँच दिनों से सतना पुलिस की सात अलग अलग टीम जंगलो में सर्चिंग कर रही थी ।पुलिस ने गिरोह को चिन्हित कर गिरोह के सदस्यों के परिजनों को उठा लिया और अब आखिरकार पाँच दिनों बाद दोनों की सकुसल रिहाई हो गई ।

सूत्रों की मॉने तो रिहाई फिरौती की रकम अदा करने के बाद हुई मगर पुलिस का दावा है कि ये रिहाई डकैतों के परिजनों पर डाले गए दवाव का नतीजा है । हालकि पुलिस मुक्त हुए दोनों शिक्षको की किसी गुप्त जगह ले जाकर पूछताछ कर रही और मीडिया से भी दूरी बना रखी है ।

पुलिस का दावा है कि गिरोह चिन्हित हुआ है जिसे जल्द ही सफाया किया जाएगा । एतियातन पुलिस की अलग अलग टीम अभी भी जंगलो में कैम्प कर रही है वही सड़को की पेट्रोलिंग भी बढाई गई है । पुलिस का कहना है कि अपरहण करने वाले बदमाश नवल धोबी,दिनेश धोबी और मोटू धोबी  को जल्द पकड़ लिया जाएगा।


नए साल में प्रधानमन्त्री मोदी ने ट्विटर में किया रीवा के बीजेपी नेता गौरव ति

मजदूर को मिला 18.13 कैरेट का हीरा, करोड़ों में बताई जा रही कीमत


 VT PADTAL