VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
थरपहाड़ स्कूल से गायब शिक्षकों की हुई रिहाई,

थरपहाड़ स्कूल से गायब शिक्षकों की हुई रिहाई, डकैतों को पकड़ने प्रशासन ने रखा दस हजार रुपये का ईनाम


सतना के थरपहाड़ से अगवा हुए दोनों शिक्षको को डकैतों ने मुक्त कर दिया है  पुलिस  का दावा है कि पुलिस का डकैतों पर बढ़ाए दवाव की बजह से डकैतों ने शिक्षको को सकुशल छोड़ा है । शिक्षको का अपहरण नवल धोबी गैंग ने किया था जिस पर अब उस गैंग को पकड़ने के लिए दस हजार का ईनाम भी रखा गया है

सतना जिला पुलिस को पाच दिनों तक जंगलो में खाक छानना बड़ी राहत लेकर आया । थर पहाड़ शासकीय स्कूल से डकैतों द्वारा अगवा किये गए शिक्षक फूल सिंह मरकाम और पुष्पेंद्र पटेल की सकुसल रिहाई हो गई । दोनों शिक्षको को तेईस दिसंबर को स्कूल से लौटते बक्त बंदूक की नोक पर दस हजार के ईनामी  डकैत नवल धोबी गिरोह ने अपहरण किया था ।पाँच दिनों से सतना पुलिस की सात अलग अलग टीम जंगलो में सर्चिंग कर रही थी ।पुलिस ने गिरोह को चिन्हित कर गिरोह के सदस्यों के परिजनों को उठा लिया और अब आखिरकार पाँच दिनों बाद दोनों की सकुसल रिहाई हो गई ।

सूत्रों की मॉने तो रिहाई फिरौती की रकम अदा करने के बाद हुई मगर पुलिस का दावा है कि ये रिहाई डकैतों के परिजनों पर डाले गए दवाव का नतीजा है । हालकि पुलिस मुक्त हुए दोनों शिक्षको की किसी गुप्त जगह ले जाकर पूछताछ कर रही और मीडिया से भी दूरी बना रखी है ।

पुलिस का दावा है कि गिरोह चिन्हित हुआ है जिसे जल्द ही सफाया किया जाएगा । एतियातन पुलिस की अलग अलग टीम अभी भी जंगलो में कैम्प कर रही है वही सड़को की पेट्रोलिंग भी बढाई गई है । पुलिस का कहना है कि अपरहण करने वाले बदमाश नवल धोबी,दिनेश धोबी और मोटू धोबी  को जल्द पकड़ लिया जाएगा।


विन्ध्य महोत्सव की तैयारियां शुरु, कई राष्ट्रीय कलाकार करेंगे शिरकत

आतंकवादी संगठनो से जुड़े रीवा से तार , UP ए टी एस की बड़ी कार्यवाई


 VT PADTAL