VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
थरपहाड़ स्कूल से गायब शिक्षकों की हुई रिहाई,

थरपहाड़ स्कूल से गायब शिक्षकों की हुई रिहाई, डकैतों को पकड़ने प्रशासन ने रखा दस हजार रुपये का ईनाम


सतना के थरपहाड़ से अगवा हुए दोनों शिक्षको को डकैतों ने मुक्त कर दिया है  पुलिस  का दावा है कि पुलिस का डकैतों पर बढ़ाए दवाव की बजह से डकैतों ने शिक्षको को सकुशल छोड़ा है । शिक्षको का अपहरण नवल धोबी गैंग ने किया था जिस पर अब उस गैंग को पकड़ने के लिए दस हजार का ईनाम भी रखा गया है

सतना जिला पुलिस को पाच दिनों तक जंगलो में खाक छानना बड़ी राहत लेकर आया । थर पहाड़ शासकीय स्कूल से डकैतों द्वारा अगवा किये गए शिक्षक फूल सिंह मरकाम और पुष्पेंद्र पटेल की सकुसल रिहाई हो गई । दोनों शिक्षको को तेईस दिसंबर को स्कूल से लौटते बक्त बंदूक की नोक पर दस हजार के ईनामी  डकैत नवल धोबी गिरोह ने अपहरण किया था ।पाँच दिनों से सतना पुलिस की सात अलग अलग टीम जंगलो में सर्चिंग कर रही थी ।पुलिस ने गिरोह को चिन्हित कर गिरोह के सदस्यों के परिजनों को उठा लिया और अब आखिरकार पाँच दिनों बाद दोनों की सकुसल रिहाई हो गई ।

सूत्रों की मॉने तो रिहाई फिरौती की रकम अदा करने के बाद हुई मगर पुलिस का दावा है कि ये रिहाई डकैतों के परिजनों पर डाले गए दवाव का नतीजा है । हालकि पुलिस मुक्त हुए दोनों शिक्षको की किसी गुप्त जगह ले जाकर पूछताछ कर रही और मीडिया से भी दूरी बना रखी है ।

पुलिस का दावा है कि गिरोह चिन्हित हुआ है जिसे जल्द ही सफाया किया जाएगा । एतियातन पुलिस की अलग अलग टीम अभी भी जंगलो में कैम्प कर रही है वही सड़को की पेट्रोलिंग भी बढाई गई है । पुलिस का कहना है कि अपरहण करने वाले बदमाश नवल धोबी,दिनेश धोबी और मोटू धोबी  को जल्द पकड़ लिया जाएगा।


SC / ST एक्ट के खिलाफ आज भारत बंद, कई राज्यों में उग्र प्रदर्शन

विन्ध्य महोत्सव की तैयारियां शुरु, कई राष्ट्रीय कलाकार करेंगे शिरकत


 VT PADTAL