VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 28th of December 2017 | थरपहाड़ स्कूल से गायब शिक्षकों की हुई रिहाई,

थरपहाड़ स्कूल से गायब शिक्षकों की हुई रिहाई, डकैतों को पकड़ने प्रशासन ने रखा दस हजार रुपये का ईनाम


सतना के थरपहाड़ से अगवा हुए दोनों शिक्षको को डकैतों ने मुक्त कर दिया है  पुलिस  का दावा है कि पुलिस का डकैतों पर बढ़ाए दवाव की बजह से डकैतों ने शिक्षको को सकुशल छोड़ा है । शिक्षको का अपहरण नवल धोबी गैंग ने किया था जिस पर अब उस गैंग को पकड़ने के लिए दस हजार का ईनाम भी रखा गया है

सतना जिला पुलिस को पाच दिनों तक जंगलो में खाक छानना बड़ी राहत लेकर आया । थर पहाड़ शासकीय स्कूल से डकैतों द्वारा अगवा किये गए शिक्षक फूल सिंह मरकाम और पुष्पेंद्र पटेल की सकुसल रिहाई हो गई । दोनों शिक्षको को तेईस दिसंबर को स्कूल से लौटते बक्त बंदूक की नोक पर दस हजार के ईनामी  डकैत नवल धोबी गिरोह ने अपहरण किया था ।पाँच दिनों से सतना पुलिस की सात अलग अलग टीम जंगलो में सर्चिंग कर रही थी ।पुलिस ने गिरोह को चिन्हित कर गिरोह के सदस्यों के परिजनों को उठा लिया और अब आखिरकार पाँच दिनों बाद दोनों की सकुसल रिहाई हो गई ।

सूत्रों की मॉने तो रिहाई फिरौती की रकम अदा करने के बाद हुई मगर पुलिस का दावा है कि ये रिहाई डकैतों के परिजनों पर डाले गए दवाव का नतीजा है । हालकि पुलिस मुक्त हुए दोनों शिक्षको की किसी गुप्त जगह ले जाकर पूछताछ कर रही और मीडिया से भी दूरी बना रखी है ।

पुलिस का दावा है कि गिरोह चिन्हित हुआ है जिसे जल्द ही सफाया किया जाएगा । एतियातन पुलिस की अलग अलग टीम अभी भी जंगलो में कैम्प कर रही है वही सड़को की पेट्रोलिंग भी बढाई गई है । पुलिस का कहना है कि अपरहण करने वाले बदमाश नवल धोबी,दिनेश धोबी और मोटू धोबी  को जल्द पकड़ लिया जाएगा।


पचास हजार रुपये का इनामी डकैत पंजाबी बाबा हुआ गिरफ्तार, बाबली कोल गिरोह में

दर्शनार्थियों के साथ हुई लूट, जवाबदारी के बावजूद पार्किंग ठेकेदार ने की अभद


 VT PADTAL