VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 30th of December 2017 | नितिन पटेल की नाराजगी से टेंशन

गुजरात घमसान हार्दिक का नितिन पटेल को बड़ा आफर, 10 बीजेपी MLA कांग्रेस में लाएं बड़ी जिम्मेदारी लें


गुजरात घमसान हार्दिक का नितिन पटेल को बड़ा आफर, 10 बीजेपी MLA कांग्रेस में लाएं बड़ी जिम्मेदारी लें

गुजरात में विजय रुपानी और उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल के बीच मंत्रालय बंटवारे के सियासी दरारे बढ़ गयी हैं.इस बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने नितिन पटेल को अपने साथ शामिल होने का निमंत्रण दे दिया है हार्दिक ने नितिन पटेल को कहा की अगर बीजेपी उनकी इज्जत नहीं कर रही है तो वह कांग्रेस में शामिल हो सकते है.

हार्दिक ने कहा की नितिन पटेल के लिए वो कांग्रेस से बात करेगे ताकि उनको पार्टी में सही जगह मिले और उनके ऊपर कोई सवाल न खड़े हो.आपको बता दे की हार्दिक ने यहाँ तक कहा की अगर नितिन भाई 10 विधायकों के साथ बीजेपी छोड़ दे तो हम कांग्रेस में उपयुक्त पद देने की बात करेगे. गुजरात में सरकार बनने के बाद से ही मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री में अनबन शुरू हो गई थी साथ ही विधायकों ने भी अपनी नाराजगी जताना शुरू कर दिया है .सूत्रों का दावा है की अनबन अहम् विभागों के बटवारे को लेकर हुई है.

सूत्रों की माने तो उपमुख्यमंत्री पटेल को दिए गई विभागों से खुश नहीं हैं वो गृह और शहरी विकास मंत्रालय लेना चाहते थे जोकि उन्हें नहीं मिल पाया और उनको राजस्व और वित्त विभाग भी नहीं दिया गया.

आपको बता दे की विधायकों ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है. बड़ोदरा से विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी ने भी अपना विरोध जाहिर किया है ,उन्होंने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के सामने बड़ोदरा से एक भी विधायक को कैबिनेट में शामिल नहीं किये जाने पर अपनी नाराजगी जताई है यहाँ तक की उन्होंने 10 विधायकों के साथ पार्टी छोड़ने की धमकी भी की बात सामना रही है


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL