VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 30th of December 2017 | नयी शर्तों के बीच फिल्म

पद्मावती हो सकती है रिलीज सेंसर बोर्ड ने किया बड़ा फैसला कई शर्तो को मानने के बाद होगी रिलीज


पद्मावती हो सकती है रिलीज सेंसर बोर्ड ने किया बड़ा फैसला कई शर्तो को मानने के बाद होगी रिलीज

सड़क,सत्ता,संसद और सभी सियासी गलियारों तक अपनी दस्तक देने के बाद आखिरकार एक संभावना बनी है फिल्म पद्मावती के रिलीज होने की .आइये आपको बता दे की आखिरकार कौन सी ऐसी शर्ते हैं जिनको मानने के बाद फिल्म पद्मवती रिलीज होगी.

फिल्म पद्मावती काफी दिनों से चर्चा में है और दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. आज इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है और कहा  है की पद्मावती फिल्म का टाइटल भी बदला जा सकता है और फिल्म के गाने घूमर गाने में बदलाव किये जाने है कुछ और शॉट्स काटने के बाद फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. सेंसर बोर्ड ने एडवाइजरी पैनल की सहायता से फिल्म में 26 कट्स लगाने और यू ए सर्टिफिकेट के साथ पास करने का निर्णय किया है.

पद्मावती का नाम बदल कर पद्मावत रख दिया जा सकता है और आपको बता दे की फिल्म की कहानी को काल्पनिक बताये जाने के साथ ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली ने अभी इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. जानकारी के अनुसार फिल्म को देखने के बाद समाज की सोच और बनाने वाले की सोच का पूरा ध्यान रख कर ही फैसला लिया गया है.


खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान

फिल्म नोटबुक के नए गाने को सलमान खान ने दी आवाज़, दर्शको द्वारा किया जा रहा पसं


 VT PADTAL