VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
नयी शर्तों के बीच फिल्म

पद्मावती हो सकती है रिलीज सेंसर बोर्ड ने किया बड़ा फैसला कई शर्तो को मानने के बाद होगी रिलीज


पद्मावती हो सकती है रिलीज सेंसर बोर्ड ने किया बड़ा फैसला कई शर्तो को मानने के बाद होगी रिलीज

सड़क,सत्ता,संसद और सभी सियासी गलियारों तक अपनी दस्तक देने के बाद आखिरकार एक संभावना बनी है फिल्म पद्मावती के रिलीज होने की .आइये आपको बता दे की आखिरकार कौन सी ऐसी शर्ते हैं जिनको मानने के बाद फिल्म पद्मवती रिलीज होगी.

फिल्म पद्मावती काफी दिनों से चर्चा में है और दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. आज इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है और कहा  है की पद्मावती फिल्म का टाइटल भी बदला जा सकता है और फिल्म के गाने घूमर गाने में बदलाव किये जाने है कुछ और शॉट्स काटने के बाद फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. सेंसर बोर्ड ने एडवाइजरी पैनल की सहायता से फिल्म में 26 कट्स लगाने और यू ए सर्टिफिकेट के साथ पास करने का निर्णय किया है.

पद्मावती का नाम बदल कर पद्मावत रख दिया जा सकता है और आपको बता दे की फिल्म की कहानी को काल्पनिक बताये जाने के साथ ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली ने अभी इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. जानकारी के अनुसार फिल्म को देखने के बाद समाज की सोच और बनाने वाले की सोच का पूरा ध्यान रख कर ही फैसला लिया गया है.


रंगों की होली ‘आई रे’

पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान


 VT PADTAL