VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
नयी शर्तों के बीच फिल्म

पद्मावती हो सकती है रिलीज सेंसर बोर्ड ने किया बड़ा फैसला कई शर्तो को मानने के बाद होगी रिलीज


पद्मावती हो सकती है रिलीज सेंसर बोर्ड ने किया बड़ा फैसला कई शर्तो को मानने के बाद होगी रिलीज

सड़क,सत्ता,संसद और सभी सियासी गलियारों तक अपनी दस्तक देने के बाद आखिरकार एक संभावना बनी है फिल्म पद्मावती के रिलीज होने की .आइये आपको बता दे की आखिरकार कौन सी ऐसी शर्ते हैं जिनको मानने के बाद फिल्म पद्मवती रिलीज होगी.

फिल्म पद्मावती काफी दिनों से चर्चा में है और दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. आज इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है और कहा  है की पद्मावती फिल्म का टाइटल भी बदला जा सकता है और फिल्म के गाने घूमर गाने में बदलाव किये जाने है कुछ और शॉट्स काटने के बाद फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. सेंसर बोर्ड ने एडवाइजरी पैनल की सहायता से फिल्म में 26 कट्स लगाने और यू ए सर्टिफिकेट के साथ पास करने का निर्णय किया है.

पद्मावती का नाम बदल कर पद्मावत रख दिया जा सकता है और आपको बता दे की फिल्म की कहानी को काल्पनिक बताये जाने के साथ ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली ने अभी इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. जानकारी के अनुसार फिल्म को देखने के बाद समाज की सोच और बनाने वाले की सोच का पूरा ध्यान रख कर ही फैसला लिया गया है.


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL