VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 30th of December 2017 | नयी शर्तों के बीच फिल्म

पद्मावती हो सकती है रिलीज सेंसर बोर्ड ने किया बड़ा फैसला कई शर्तो को मानने के बाद होगी रिलीज


पद्मावती हो सकती है रिलीज सेंसर बोर्ड ने किया बड़ा फैसला कई शर्तो को मानने के बाद होगी रिलीज

सड़क,सत्ता,संसद और सभी सियासी गलियारों तक अपनी दस्तक देने के बाद आखिरकार एक संभावना बनी है फिल्म पद्मावती के रिलीज होने की .आइये आपको बता दे की आखिरकार कौन सी ऐसी शर्ते हैं जिनको मानने के बाद फिल्म पद्मवती रिलीज होगी.

फिल्म पद्मावती काफी दिनों से चर्चा में है और दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. आज इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है और कहा  है की पद्मावती फिल्म का टाइटल भी बदला जा सकता है और फिल्म के गाने घूमर गाने में बदलाव किये जाने है कुछ और शॉट्स काटने के बाद फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. सेंसर बोर्ड ने एडवाइजरी पैनल की सहायता से फिल्म में 26 कट्स लगाने और यू ए सर्टिफिकेट के साथ पास करने का निर्णय किया है.

पद्मावती का नाम बदल कर पद्मावत रख दिया जा सकता है और आपको बता दे की फिल्म की कहानी को काल्पनिक बताये जाने के साथ ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली ने अभी इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. जानकारी के अनुसार फिल्म को देखने के बाद समाज की सोच और बनाने वाले की सोच का पूरा ध्यान रख कर ही फैसला लिया गया है.


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL