VT Update
स्टार रेटिंग सर्वे करने आई 5 सदस्य टीम ने वार्डों में की पूछताछ ली जनता की राय फीडबैक के आधार पर ही नगर निगम रीवा को मिलेंगे महत्वपूर्ण अंक शासन में जनभागीदारी का सबसे बड़ा मंच अब आम नागरिक सोशल मीडिया से सीधे जुड़ेंगे सीएम से 27 जनवरी को मुख्यमंत्री नागरिकों को समर्पित करेंगे नया इंटरेक्ट पोर्टल भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा को चार मामलों में मिली सजा चेक बाउंस और लोन का करोड़ों रुपए नहीं चुकाने के 4 प्रकरणों में सुनाई गई 6 माह की सजा राजगढ़ कलेक्टर पर 61 वर्षीय एएसआई और पटवारी को थप्पड़ मारने का भी आरोप ईएसआई ने की शिकायत टीम इंडिया ने t20 में चौथी बार पार किया 200+ रन का लक्ष्य t20 में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया
Sunday 12th of January 2020 | पर्यावरण संरक्षण को लेकर निकाली गई यात्रा

राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर निकाली गई संदेश यात्रा


 

राष्ट्रीय युवा दिवस के शुभ अवसर पर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रीवा नगर इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा पर्यावरण संरक्षण विषय को लेकर स्वामी विवेकानंद साइकिल संदेश यात्रा निकाली गई।

पर्यावरण संरक्षण को लेकर यह रैली पूरे शहर भर में निकाली गई। बता दें कि इस संदेश यात्रा में रीवा नगर के 500 से अधिक युवा कार्यकर्ता शामिल रहे। संदेश यात्रा में विद्यार्थी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विजय मिश्रा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।संदेश यात्रा विवेकानंद पार्क से शुरू होकर कॉलेज चौराहा सिरमौर चौराहा होते हुए अमहिया कलाम मंदिर शिल्पी प्लाजा होकर पुनः स्वामी विवेकानंद पार्क में जाकर समाप्त हुई। जहां स्वामी विवेकानंद की जयंती पर स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा को पुष्पांजलि अर्पित कर स्वामी विवेकानंद को नमन किया गया। इस यात्रा में विद्यार्थी परिषद के प्रांत अध्यक्ष डॉ विजय मिश्रा विमलेश द्विवेदी जिला संयोजक भास्कर मिश्रा नगर मंत्री सुरेश उपाध्याय आशीष तिवारी हिमांशु मिश्रा सम्राट गौतम एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

 


        मृतक के परिवार वालों को मिले सरकारी नौकरी : बीजेपी अनुसूचित मोर्चा

संजय गाँधी अस्पताल में मेडिसिन सेमिनार का आयोजन,देश के कई डॉक्टर हुए सामिल


 VT PADTAL