VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
छुट्टियों में कहाँ

आखिर रणवीर और दीपिका सबसे छुपकर कहा गए न्यू ईयर मनाने


आखिर रणवीर और दीपिका सबसे छुपकर कहा गए न्यू ईयर मनाने

नए साल आने ही वाला है ऐसे में सारे सेलिब्रेटी अपने-अपने पार्टनर के साथ न्यू ईयर सेलीब्रेट करने कही बाहर जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका की भी जोड़ी सबसे छुपते छिपाते श्रीलंका में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए श्रीलंका गई हुई है.

आपको बता दे की अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी की दीपिका और रणवीर में अनबन चल रही थी, जिससे वह साथ में नहीं थे हलांकि उसके बाद दोनों को कई बार साथ मे देखा गया है .

खैर कोइ कुछ भी कहे पद्मावती में दोनों दिखने वाले ही हैं और दोनों की जोड़ी लोगो को काफी पसंद है. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों में बहुत प्यार है और जल्द ही वो शादी भी कर सकते हैं. बता दे की पद्मावती में दीपिका रानी पद्मावती और रणवीर सुल्तान खिलजी का किरदार निभा रहे हैं .रणवीर और दीपिका का रिलेशनशिप की अफवाह की खबरें बहुत दिनों से चल रही हैं  है, लेकिन अब उनके फैंस दोनों को एक जोड़ी में देखना चाहते हैं. कोई बात नहीं अभी तो दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हैं और ऊंचाइयों को छू रहे है.


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL