VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 30th of December 2017 | छुट्टियों में कहाँ

आखिर रणवीर और दीपिका सबसे छुपकर कहा गए न्यू ईयर मनाने


आखिर रणवीर और दीपिका सबसे छुपकर कहा गए न्यू ईयर मनाने

नए साल आने ही वाला है ऐसे में सारे सेलिब्रेटी अपने-अपने पार्टनर के साथ न्यू ईयर सेलीब्रेट करने कही बाहर जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका की भी जोड़ी सबसे छुपते छिपाते श्रीलंका में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए श्रीलंका गई हुई है.

आपको बता दे की अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी की दीपिका और रणवीर में अनबन चल रही थी, जिससे वह साथ में नहीं थे हलांकि उसके बाद दोनों को कई बार साथ मे देखा गया है .

खैर कोइ कुछ भी कहे पद्मावती में दोनों दिखने वाले ही हैं और दोनों की जोड़ी लोगो को काफी पसंद है. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों में बहुत प्यार है और जल्द ही वो शादी भी कर सकते हैं. बता दे की पद्मावती में दीपिका रानी पद्मावती और रणवीर सुल्तान खिलजी का किरदार निभा रहे हैं .रणवीर और दीपिका का रिलेशनशिप की अफवाह की खबरें बहुत दिनों से चल रही हैं  है, लेकिन अब उनके फैंस दोनों को एक जोड़ी में देखना चाहते हैं. कोई बात नहीं अभी तो दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हैं और ऊंचाइयों को छू रहे है.


खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान

फिल्म नोटबुक के नए गाने को सलमान खान ने दी आवाज़, दर्शको द्वारा किया जा रहा पसं


 VT PADTAL