VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Saturday 30th of December 2017 | छुट्टियों में कहाँ

आखिर रणवीर और दीपिका सबसे छुपकर कहा गए न्यू ईयर मनाने


आखिर रणवीर और दीपिका सबसे छुपकर कहा गए न्यू ईयर मनाने

नए साल आने ही वाला है ऐसे में सारे सेलिब्रेटी अपने-अपने पार्टनर के साथ न्यू ईयर सेलीब्रेट करने कही बाहर जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका की भी जोड़ी सबसे छुपते छिपाते श्रीलंका में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए श्रीलंका गई हुई है.

आपको बता दे की अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी की दीपिका और रणवीर में अनबन चल रही थी, जिससे वह साथ में नहीं थे हलांकि उसके बाद दोनों को कई बार साथ मे देखा गया है .

खैर कोइ कुछ भी कहे पद्मावती में दोनों दिखने वाले ही हैं और दोनों की जोड़ी लोगो को काफी पसंद है. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों में बहुत प्यार है और जल्द ही वो शादी भी कर सकते हैं. बता दे की पद्मावती में दीपिका रानी पद्मावती और रणवीर सुल्तान खिलजी का किरदार निभा रहे हैं .रणवीर और दीपिका का रिलेशनशिप की अफवाह की खबरें बहुत दिनों से चल रही हैं  है, लेकिन अब उनके फैंस दोनों को एक जोड़ी में देखना चाहते हैं. कोई बात नहीं अभी तो दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हैं और ऊंचाइयों को छू रहे है.


नहीं चल पाया आमिर और अमिताभ स्टारर फिल्म “ ठ्ग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान” का जादू

2.0 के ट्रेलर में दिखा अक्षय का खतरनाक लुक ,रजनीकांत दिखे कूल लुक में


 VT PADTAL