VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
राष्ट्रपति का चित्रकूट दौरा आज

चित्रकूट राष्ट्रपति कोविंद करेंगे दीक्षांत समारोह में शिरकत


धर्म नगरी चित्रकूट में राष्ट्रऋषि नानाजी देशमुख को श्रध्दांजली अर्पित करने पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उसके बाद जगदगुरू रामभदाराचार्य विकलांग विश्वविद्यालय में हो रहे सातवें दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे जिसके लिए राष्ट्रपति कोविंद के इस दौरे को सकुशल संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

राष्ट्रपति दौरे की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस विभाग के सभी कर्मचारियों को तैनात किया गया है. जिसमे दो एडीजी, एक डीआईजी, एक कमिश्नर, छह पुलिस अधीक्षक चार अपर पुलिस अधिक्षक समेत उमरिया,बालाघट, शहडोल, रीवा, से पुलिस बल बुलाकर सुरक्षा के दृष्टि से तैनात किया गया है.

इसके अलावा इस दीक्षांत समारोह में मध्यप्रदेश व उत्तरप्रदेश की कई बड़ी हस्तियों का भी आना होगा. जिसमें मध्यप्रदेश के राज्यपाल ओ.पी.कोहली व उप्र के राज्यपाल राम नाईक तथा केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके अलावा दोनों प्रदेश के मुखिया भी इस दीक्षांत समारोह में अपनी उपस्थित दर्ज करायेंगे. इसके साथ ही राष्ट्रपति की सुरक्षा में आए पुलिस अफसर वा सेना के जवानों नें चित्रकूट के अंदर अपनी सर्चिंग तेज कर दी है जिसमें बगदरा घाटी, हनुमानधारा, सती अनुसुइया, गुप्त गोदावरी, समेत दस्यु प्रभावित इलाके वा संवेदनशील क्षेत्रों में सर्चिंग जारी है.  

 


SC / ST एक्ट के खिलाफ आज भारत बंद, कई राज्यों में उग्र प्रदर्शन

विन्ध्य महोत्सव की तैयारियां शुरु, कई राष्ट्रीय कलाकार करेंगे शिरकत


 VT PADTAL