VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 8th of January 2018 | राष्ट्रपति का चित्रकूट दौरा आज

चित्रकूट राष्ट्रपति कोविंद करेंगे दीक्षांत समारोह में शिरकत


धर्म नगरी चित्रकूट में राष्ट्रऋषि नानाजी देशमुख को श्रध्दांजली अर्पित करने पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उसके बाद जगदगुरू रामभदाराचार्य विकलांग विश्वविद्यालय में हो रहे सातवें दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे जिसके लिए राष्ट्रपति कोविंद के इस दौरे को सकुशल संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

राष्ट्रपति दौरे की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस विभाग के सभी कर्मचारियों को तैनात किया गया है. जिसमे दो एडीजी, एक डीआईजी, एक कमिश्नर, छह पुलिस अधीक्षक चार अपर पुलिस अधिक्षक समेत उमरिया,बालाघट, शहडोल, रीवा, से पुलिस बल बुलाकर सुरक्षा के दृष्टि से तैनात किया गया है.

इसके अलावा इस दीक्षांत समारोह में मध्यप्रदेश व उत्तरप्रदेश की कई बड़ी हस्तियों का भी आना होगा. जिसमें मध्यप्रदेश के राज्यपाल ओ.पी.कोहली व उप्र के राज्यपाल राम नाईक तथा केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके अलावा दोनों प्रदेश के मुखिया भी इस दीक्षांत समारोह में अपनी उपस्थित दर्ज करायेंगे. इसके साथ ही राष्ट्रपति की सुरक्षा में आए पुलिस अफसर वा सेना के जवानों नें चित्रकूट के अंदर अपनी सर्चिंग तेज कर दी है जिसमें बगदरा घाटी, हनुमानधारा, सती अनुसुइया, गुप्त गोदावरी, समेत दस्यु प्रभावित इलाके वा संवेदनशील क्षेत्रों में सर्चिंग जारी है.  

 


अचानक हुई बारिश ने बढ़ाई किसानों की मुसीबत, उमरिया में जमकर गिरे ओले

वाहन की ठोकर से दो लोगों की हालत गंभीर, उपचार के लिए शहडोल रवाना


 VT PADTAL