VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Monday 8th of January 2018 | राष्ट्रपति का चित्रकूट दौरा आज

चित्रकूट राष्ट्रपति कोविंद करेंगे दीक्षांत समारोह में शिरकत


धर्म नगरी चित्रकूट में राष्ट्रऋषि नानाजी देशमुख को श्रध्दांजली अर्पित करने पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उसके बाद जगदगुरू रामभदाराचार्य विकलांग विश्वविद्यालय में हो रहे सातवें दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे जिसके लिए राष्ट्रपति कोविंद के इस दौरे को सकुशल संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

राष्ट्रपति दौरे की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस विभाग के सभी कर्मचारियों को तैनात किया गया है. जिसमे दो एडीजी, एक डीआईजी, एक कमिश्नर, छह पुलिस अधीक्षक चार अपर पुलिस अधिक्षक समेत उमरिया,बालाघट, शहडोल, रीवा, से पुलिस बल बुलाकर सुरक्षा के दृष्टि से तैनात किया गया है.

इसके अलावा इस दीक्षांत समारोह में मध्यप्रदेश व उत्तरप्रदेश की कई बड़ी हस्तियों का भी आना होगा. जिसमें मध्यप्रदेश के राज्यपाल ओ.पी.कोहली व उप्र के राज्यपाल राम नाईक तथा केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके अलावा दोनों प्रदेश के मुखिया भी इस दीक्षांत समारोह में अपनी उपस्थित दर्ज करायेंगे. इसके साथ ही राष्ट्रपति की सुरक्षा में आए पुलिस अफसर वा सेना के जवानों नें चित्रकूट के अंदर अपनी सर्चिंग तेज कर दी है जिसमें बगदरा घाटी, हनुमानधारा, सती अनुसुइया, गुप्त गोदावरी, समेत दस्यु प्रभावित इलाके वा संवेदनशील क्षेत्रों में सर्चिंग जारी है.  

 


कलेक्टर को रास नही आई छात्राओं की प्रस्तुती, नृत्य पर लगा दी रोंक, कांग्रेस न

पचास हजार रुपये का इनामी डकैत पंजाबी बाबा हुआ गिरफ्तार, बाबली कोल गिरोह में


 VT PADTAL