VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 8th of January 2018 | राष्ट्रपति का चित्रकूट दौरा आज

चित्रकूट राष्ट्रपति कोविंद करेंगे दीक्षांत समारोह में शिरकत


धर्म नगरी चित्रकूट में राष्ट्रऋषि नानाजी देशमुख को श्रध्दांजली अर्पित करने पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उसके बाद जगदगुरू रामभदाराचार्य विकलांग विश्वविद्यालय में हो रहे सातवें दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे जिसके लिए राष्ट्रपति कोविंद के इस दौरे को सकुशल संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

राष्ट्रपति दौरे की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस विभाग के सभी कर्मचारियों को तैनात किया गया है. जिसमे दो एडीजी, एक डीआईजी, एक कमिश्नर, छह पुलिस अधीक्षक चार अपर पुलिस अधिक्षक समेत उमरिया,बालाघट, शहडोल, रीवा, से पुलिस बल बुलाकर सुरक्षा के दृष्टि से तैनात किया गया है.

इसके अलावा इस दीक्षांत समारोह में मध्यप्रदेश व उत्तरप्रदेश की कई बड़ी हस्तियों का भी आना होगा. जिसमें मध्यप्रदेश के राज्यपाल ओ.पी.कोहली व उप्र के राज्यपाल राम नाईक तथा केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके अलावा दोनों प्रदेश के मुखिया भी इस दीक्षांत समारोह में अपनी उपस्थित दर्ज करायेंगे. इसके साथ ही राष्ट्रपति की सुरक्षा में आए पुलिस अफसर वा सेना के जवानों नें चित्रकूट के अंदर अपनी सर्चिंग तेज कर दी है जिसमें बगदरा घाटी, हनुमानधारा, सती अनुसुइया, गुप्त गोदावरी, समेत दस्यु प्रभावित इलाके वा संवेदनशील क्षेत्रों में सर्चिंग जारी है.  

 


दर्शनार्थियों के साथ हुई लूट, जवाबदारी के बावजूद पार्किंग ठेकेदार ने की अभद

मैहर की सभा में राजेंद्र सिंह ने कमलनाथ को बताया भावी मुख्यमंत्री


 VT PADTAL