VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 10th of January 2018 | हिरोइन को घर खाली करने कोर्ट का आदेश

इस हीरोइन के पास नही हैं पैसे कोर्ट ने कहा घर जल्दी खाली करो


आप सब की हॉट हीरोइन के पास इतने पैसे नही हैं की वह अपने घर का किराया भी दे सकें चलिए अब आपको बता ही देते हैं आपकी वह हाट हिरोइन मल्लिका शेरावत हैं. जिनके पास इतने भी पैसे नही बचे की वह अपने घर का किराया दे सके दरअसल फ्रांस की एक अदालत ने यह आदेश दिया है की मल्लिका घर का किराया न देने के कारण घर को खाली करें.

एएफपी के अनु्सार कोर्ट ने 14 दिसम्बर को मल्लिका और उनके लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस को फ्लैट का किराया 78.787 यूरो का भुगतान करने के लिए कहा था. जिसपर मल्लिका उस घर का किराया नहीं दे पईं.  जिस कारण से कोर्ट के द्वारा उनके घर के फर्नीचर को भी जब्त करने का आदेश दिया गया था.

आपको बता दें मल्लिका और सिरिल दोनों 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रह रहे थे. ये पेरिस की सबसे महंगी जगहों में शुमार है. जो कि वीवीआईपी इलाका है. जहां हॉलीवुड की कई मशहूर और मेगाबजट की फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है और इस फ्लैट का किराया 6.054 यूरो प्रति माह है. हालाकि इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक बार केवल 2.715 यूरो का ही भुगतान किया था. अब देखना यह है की आगे मल्लिका शेरावत क्या करतीं हैं.

 


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL