VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
हिरोइन को घर खाली करने कोर्ट का आदेश

इस हीरोइन के पास नही हैं पैसे कोर्ट ने कहा घर जल्दी खाली करो


आप सब की हॉट हीरोइन के पास इतने पैसे नही हैं की वह अपने घर का किराया भी दे सकें चलिए अब आपको बता ही देते हैं आपकी वह हाट हिरोइन मल्लिका शेरावत हैं. जिनके पास इतने भी पैसे नही बचे की वह अपने घर का किराया दे सके दरअसल फ्रांस की एक अदालत ने यह आदेश दिया है की मल्लिका घर का किराया न देने के कारण घर को खाली करें.

एएफपी के अनु्सार कोर्ट ने 14 दिसम्बर को मल्लिका और उनके लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस को फ्लैट का किराया 78.787 यूरो का भुगतान करने के लिए कहा था. जिसपर मल्लिका उस घर का किराया नहीं दे पईं.  जिस कारण से कोर्ट के द्वारा उनके घर के फर्नीचर को भी जब्त करने का आदेश दिया गया था.

आपको बता दें मल्लिका और सिरिल दोनों 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रह रहे थे. ये पेरिस की सबसे महंगी जगहों में शुमार है. जो कि वीवीआईपी इलाका है. जहां हॉलीवुड की कई मशहूर और मेगाबजट की फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है और इस फ्लैट का किराया 6.054 यूरो प्रति माह है. हालाकि इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक बार केवल 2.715 यूरो का ही भुगतान किया था. अब देखना यह है की आगे मल्लिका शेरावत क्या करतीं हैं.

 


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL