VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
हिरोइन को घर खाली करने कोर्ट का आदेश

इस हीरोइन के पास नही हैं पैसे कोर्ट ने कहा घर जल्दी खाली करो


आप सब की हॉट हीरोइन के पास इतने पैसे नही हैं की वह अपने घर का किराया भी दे सकें चलिए अब आपको बता ही देते हैं आपकी वह हाट हिरोइन मल्लिका शेरावत हैं. जिनके पास इतने भी पैसे नही बचे की वह अपने घर का किराया दे सके दरअसल फ्रांस की एक अदालत ने यह आदेश दिया है की मल्लिका घर का किराया न देने के कारण घर को खाली करें.

एएफपी के अनु्सार कोर्ट ने 14 दिसम्बर को मल्लिका और उनके लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस को फ्लैट का किराया 78.787 यूरो का भुगतान करने के लिए कहा था. जिसपर मल्लिका उस घर का किराया नहीं दे पईं.  जिस कारण से कोर्ट के द्वारा उनके घर के फर्नीचर को भी जब्त करने का आदेश दिया गया था.

आपको बता दें मल्लिका और सिरिल दोनों 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रह रहे थे. ये पेरिस की सबसे महंगी जगहों में शुमार है. जो कि वीवीआईपी इलाका है. जहां हॉलीवुड की कई मशहूर और मेगाबजट की फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है और इस फ्लैट का किराया 6.054 यूरो प्रति माह है. हालाकि इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक बार केवल 2.715 यूरो का ही भुगतान किया था. अब देखना यह है की आगे मल्लिका शेरावत क्या करतीं हैं.

 


रंगों की होली ‘आई रे’

पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान


 VT PADTAL