VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Wednesday 10th of January 2018 | हिरोइन को घर खाली करने कोर्ट का आदेश

इस हीरोइन के पास नही हैं पैसे कोर्ट ने कहा घर जल्दी खाली करो


आप सब की हॉट हीरोइन के पास इतने पैसे नही हैं की वह अपने घर का किराया भी दे सकें चलिए अब आपको बता ही देते हैं आपकी वह हाट हिरोइन मल्लिका शेरावत हैं. जिनके पास इतने भी पैसे नही बचे की वह अपने घर का किराया दे सके दरअसल फ्रांस की एक अदालत ने यह आदेश दिया है की मल्लिका घर का किराया न देने के कारण घर को खाली करें.

एएफपी के अनु्सार कोर्ट ने 14 दिसम्बर को मल्लिका और उनके लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस को फ्लैट का किराया 78.787 यूरो का भुगतान करने के लिए कहा था. जिसपर मल्लिका उस घर का किराया नहीं दे पईं.  जिस कारण से कोर्ट के द्वारा उनके घर के फर्नीचर को भी जब्त करने का आदेश दिया गया था.

आपको बता दें मल्लिका और सिरिल दोनों 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रह रहे थे. ये पेरिस की सबसे महंगी जगहों में शुमार है. जो कि वीवीआईपी इलाका है. जहां हॉलीवुड की कई मशहूर और मेगाबजट की फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है और इस फ्लैट का किराया 6.054 यूरो प्रति माह है. हालाकि इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक बार केवल 2.715 यूरो का ही भुगतान किया था. अब देखना यह है की आगे मल्लिका शेरावत क्या करतीं हैं.

 


नहीं चल पाया आमिर और अमिताभ स्टारर फिल्म “ ठ्ग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान” का जादू

2.0 के ट्रेलर में दिखा अक्षय का खतरनाक लुक ,रजनीकांत दिखे कूल लुक में


 VT PADTAL