VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 10th of January 2018 | हिरोइन को घर खाली करने कोर्ट का आदेश

इस हीरोइन के पास नही हैं पैसे कोर्ट ने कहा घर जल्दी खाली करो


आप सब की हॉट हीरोइन के पास इतने पैसे नही हैं की वह अपने घर का किराया भी दे सकें चलिए अब आपको बता ही देते हैं आपकी वह हाट हिरोइन मल्लिका शेरावत हैं. जिनके पास इतने भी पैसे नही बचे की वह अपने घर का किराया दे सके दरअसल फ्रांस की एक अदालत ने यह आदेश दिया है की मल्लिका घर का किराया न देने के कारण घर को खाली करें.

एएफपी के अनु्सार कोर्ट ने 14 दिसम्बर को मल्लिका और उनके लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस को फ्लैट का किराया 78.787 यूरो का भुगतान करने के लिए कहा था. जिसपर मल्लिका उस घर का किराया नहीं दे पईं.  जिस कारण से कोर्ट के द्वारा उनके घर के फर्नीचर को भी जब्त करने का आदेश दिया गया था.

आपको बता दें मल्लिका और सिरिल दोनों 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रह रहे थे. ये पेरिस की सबसे महंगी जगहों में शुमार है. जो कि वीवीआईपी इलाका है. जहां हॉलीवुड की कई मशहूर और मेगाबजट की फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है और इस फ्लैट का किराया 6.054 यूरो प्रति माह है. हालाकि इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक बार केवल 2.715 यूरो का ही भुगतान किया था. अब देखना यह है की आगे मल्लिका शेरावत क्या करतीं हैं.

 


खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान

फिल्म नोटबुक के नए गाने को सलमान खान ने दी आवाज़, दर्शको द्वारा किया जा रहा पसं


 VT PADTAL