VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 10th of January 2018 | जानिए कौन हुआ बिग बाॅस के घर से बाहर

बिग बॉस में हुआ चौकाने वाला फैसला जानिये कौन हुआ घर से बाहर


बिग बॉस सीजन 11 में हुआ बड़ा फेरबदल सिर्फ 4 दिन ही बचे हैं ग्रैंड फिनाले के लिए और ऐसे में एक ऐसा चौकाने वाला ट्विस्ट सामने आया है चूंकि ये फिनाले वीक चल रहा है और ग्रेंड फिनाले में सिर्फ 4 लोगों को एंट्री मिलने वाली है. इसलिए 5 में से किसी एक कंटेस्टेंट को फिनाले से पहले ही घर से बाहर जाना होगा.बिग बॉस ने पहले ही बता दिया था की यह जनता का शो है और जनता ही फैसला करेगी और ग्रैंड फिनाले में 4 लोगो को ही जगह मिलेगी

बता दे की मीडिया रिपोर्ट्स ने यह दावा किया है की आकाश दादलानी को सबसे कम वोट मिलने के कारण वो घर से बाहर जा सकते हैं. इसका अंदाजा पहले से ही लगाया जा रहा था की आकाश दादलानी ग्रैंड फिनाले तक नही पहुँच पाएगें उससे पहले ही वो घर से बाहर हो जाएंगे और इसकी वजह यह है की कुछ दिनों पहले आकाश ने शिल्पा शिंदे से झगड़ा किया था. जिसके बाद से आकाश के फैंस नाराज थे पिछली बार भी आकाश को काफी कम वोट मिले थे वेसे आकाश दादलानी काफी इन्टरटेनिंग हैं पिछले कई दिनों से आकाश दादलानी का वर्ताव अच्छा नही था जिससे उनके फैंस ने उन्हें पसंद नही किया है.

 


खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान

फिल्म नोटबुक के नए गाने को सलमान खान ने दी आवाज़, दर्शको द्वारा किया जा रहा पसं


 VT PADTAL