VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 16th of January 2018 | विहिप प्रमुख ने लगाया सरकार पर आरोप

प्रवीण तोगड़िया ने लगाया सरकार के खिलाफ एनकांउटर की साजिश का आरोप,


10 साल पुराने केस के मामले में गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस को तलाश थी. विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय संयोजक प्रवीण तोगड़िया की. लेकिन तोगड़िया कल दिन भर गायब रहे काफी तलाश किये जाने के बाद अंत में देर रात उनकी तलाश पूरी हुई और एक स्थान पर वह बेहोशी के हालत में मिले जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जिसके बाद मंगलवार को अपने गायब होने के पीछे तोगड़िया नें बताया कि केंद्र शासन द्वारा उनके एनकांउटर की साजिश रची जा रही है तोगड़िया ने कहा कि मेरी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है.

विहिप नेता ने कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है उन्होने कहा कि मैंने हमेशा ही हिंदू एकता के लिए प्रयास किए है इसके अलावा तोगड़िया ने बताया कि उन्होने हमेशा ही हिंदुओं की आवाज को उठाने का प्रयास किया है फिर चाहे वह राम मंदिर मुद्द हो या फिर गैहत्या का कानून हर बार मैने हिंदुत्व के लिए काम किया है इसके साथ ही मिडिया से चर्चा के दौरान प्रवीण तोगड़िया भावुक हो उठे और रोने लगे.

तोगड़िया ने अपने गायब होने की बात पर बताया कि वो एक दिन पूर्व ही किसी सार्वजनिक कार्यक्रम के समापन के बाद भईया जी जोशी के साथ वापस लौटे थे जिसके बाद सुबह पूजा करते वक्त एक व्यक्ति आया जिसने बताया कि उनके एनकाउंटर की बात हो रही है जिसपर वह वहीं से अपने कुछ कर्यकर्ताओं के साथ निकल गए

 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL