VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 16th of January 2018 | विहिप प्रमुख ने लगाया सरकार पर आरोप

प्रवीण तोगड़िया ने लगाया सरकार के खिलाफ एनकांउटर की साजिश का आरोप,


10 साल पुराने केस के मामले में गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस को तलाश थी. विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय संयोजक प्रवीण तोगड़िया की. लेकिन तोगड़िया कल दिन भर गायब रहे काफी तलाश किये जाने के बाद अंत में देर रात उनकी तलाश पूरी हुई और एक स्थान पर वह बेहोशी के हालत में मिले जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जिसके बाद मंगलवार को अपने गायब होने के पीछे तोगड़िया नें बताया कि केंद्र शासन द्वारा उनके एनकांउटर की साजिश रची जा रही है तोगड़िया ने कहा कि मेरी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है.

विहिप नेता ने कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है उन्होने कहा कि मैंने हमेशा ही हिंदू एकता के लिए प्रयास किए है इसके अलावा तोगड़िया ने बताया कि उन्होने हमेशा ही हिंदुओं की आवाज को उठाने का प्रयास किया है फिर चाहे वह राम मंदिर मुद्द हो या फिर गैहत्या का कानून हर बार मैने हिंदुत्व के लिए काम किया है इसके साथ ही मिडिया से चर्चा के दौरान प्रवीण तोगड़िया भावुक हो उठे और रोने लगे.

तोगड़िया ने अपने गायब होने की बात पर बताया कि वो एक दिन पूर्व ही किसी सार्वजनिक कार्यक्रम के समापन के बाद भईया जी जोशी के साथ वापस लौटे थे जिसके बाद सुबह पूजा करते वक्त एक व्यक्ति आया जिसने बताया कि उनके एनकाउंटर की बात हो रही है जिसपर वह वहीं से अपने कुछ कर्यकर्ताओं के साथ निकल गए

 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL