VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
विहिप प्रमुख ने लगाया सरकार पर आरोप

प्रवीण तोगड़िया ने लगाया सरकार के खिलाफ एनकांउटर की साजिश का आरोप,


10 साल पुराने केस के मामले में गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस को तलाश थी. विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय संयोजक प्रवीण तोगड़िया की. लेकिन तोगड़िया कल दिन भर गायब रहे काफी तलाश किये जाने के बाद अंत में देर रात उनकी तलाश पूरी हुई और एक स्थान पर वह बेहोशी के हालत में मिले जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जिसके बाद मंगलवार को अपने गायब होने के पीछे तोगड़िया नें बताया कि केंद्र शासन द्वारा उनके एनकांउटर की साजिश रची जा रही है तोगड़िया ने कहा कि मेरी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है.

विहिप नेता ने कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है उन्होने कहा कि मैंने हमेशा ही हिंदू एकता के लिए प्रयास किए है इसके अलावा तोगड़िया ने बताया कि उन्होने हमेशा ही हिंदुओं की आवाज को उठाने का प्रयास किया है फिर चाहे वह राम मंदिर मुद्द हो या फिर गैहत्या का कानून हर बार मैने हिंदुत्व के लिए काम किया है इसके साथ ही मिडिया से चर्चा के दौरान प्रवीण तोगड़िया भावुक हो उठे और रोने लगे.

तोगड़िया ने अपने गायब होने की बात पर बताया कि वो एक दिन पूर्व ही किसी सार्वजनिक कार्यक्रम के समापन के बाद भईया जी जोशी के साथ वापस लौटे थे जिसके बाद सुबह पूजा करते वक्त एक व्यक्ति आया जिसने बताया कि उनके एनकाउंटर की बात हो रही है जिसपर वह वहीं से अपने कुछ कर्यकर्ताओं के साथ निकल गए

 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL