VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Thursday 25th of January 2018 | का बना दिए भंसाली

पद्मावत पर देशव्यापी विरोध


आज ‘पद्मावत’ जिस आक्रोश के बीच रिलीज हो रही उससे देश सहमा हुआ है.सब यही बोल रहे हैं अरे भाई भंसाली का बना दिए हो देश सुलगाने में लगे हैं लोग.कोई खुद ही अपनी गाड़ी में आग लगा रहा है,कहीं महिलाएं इच्छा मृत्यु मांग रही हैं.

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' तमाम विरोध और प्रदर्शन के बाद 25  जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा के साथ ये फिल्म देशभर के 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने आज देशव्यापी बंद का ऐलान किया है. विरोध के चलते गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा में सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया है. बिहार में पटना को छोड़कर राज्य के बाकी हिस्सों में फिल्म रिलीज हुई. करणी सेना और राजपूत संगठनों से जुड़े लोगों का रिलीज के दिन भी प्रदर्शन जारी है.

एसोसिएशन का फैसला-

MULTIPLEX ASSOSICATION OF INDIA ने कहा कि हम गोवा, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गुजरात में फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करेंगे. एसोसिएशन ने कहा- लोकल मैनेजमेंट ने हमसे कहा है कि कानून-व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है, पुलिस उपद्रवियों को नियंत्रित करने में नाकाम है, इसलिए हमने ये फैसला लिया है. बता दें कि इस एसोसिएशन से देश के 75% मल्टीप्लेक्स मालिक जुड़े हुए हैं.

आगजनी-तोड़फोड़-

फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इसके एक दिन पहले भोपाल में फिल्म का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने भोपाल में एक कार जला दी, जबकि इंदौर में टायर जलाकर चक्काजाम किया गया. भोपाल में ज्योति टाकीज (JYOTI CINEPLEX) के सामने मारुती स्विफ्ट को जलाया गया. मौके पर सैंकड़ों प्रदर्शनकारी मौजूद थे. पुलिस बल की मौजूदगी में हुई आगजनी के बाद अफरातफरी मच गई. करीब आधा घंटे तक हालात तनावपूर्ण रहे. हालाकि बाद में इस बात की भी पुष्टि हुई की कार को खुद कार मालिक ने ही जलाया.

गुरुग्राम में स्कूल बस में तोड़फोड़ की गयी उपद्रवियों ने एक स्कूली बस पर हमला बोल दिया. जीडी गोयनका स्कूल की इस बस पर उपद्रवियों ने जब पथराव किया, तब उसमें बच्चे भी मौजूद थे. पूरी घटना बस में सवार किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर ली. 13 सेकंड का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सरकार से लेकर प्रशासन तक हिल गया. ट्विटर और फेसबुक पर लोगों ने कड़ी नाराजगी जाहिर की.


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL