VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
का बना दिए भंसाली

पद्मावत पर देशव्यापी विरोध


आज ‘पद्मावत’ जिस आक्रोश के बीच रिलीज हो रही उससे देश सहमा हुआ है.सब यही बोल रहे हैं अरे भाई भंसाली का बना दिए हो देश सुलगाने में लगे हैं लोग.कोई खुद ही अपनी गाड़ी में आग लगा रहा है,कहीं महिलाएं इच्छा मृत्यु मांग रही हैं.

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' तमाम विरोध और प्रदर्शन के बाद 25  जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा के साथ ये फिल्म देशभर के 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने आज देशव्यापी बंद का ऐलान किया है. विरोध के चलते गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा में सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया है. बिहार में पटना को छोड़कर राज्य के बाकी हिस्सों में फिल्म रिलीज हुई. करणी सेना और राजपूत संगठनों से जुड़े लोगों का रिलीज के दिन भी प्रदर्शन जारी है.

एसोसिएशन का फैसला-

MULTIPLEX ASSOSICATION OF INDIA ने कहा कि हम गोवा, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गुजरात में फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करेंगे. एसोसिएशन ने कहा- लोकल मैनेजमेंट ने हमसे कहा है कि कानून-व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है, पुलिस उपद्रवियों को नियंत्रित करने में नाकाम है, इसलिए हमने ये फैसला लिया है. बता दें कि इस एसोसिएशन से देश के 75% मल्टीप्लेक्स मालिक जुड़े हुए हैं.

आगजनी-तोड़फोड़-

फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इसके एक दिन पहले भोपाल में फिल्म का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने भोपाल में एक कार जला दी, जबकि इंदौर में टायर जलाकर चक्काजाम किया गया. भोपाल में ज्योति टाकीज (JYOTI CINEPLEX) के सामने मारुती स्विफ्ट को जलाया गया. मौके पर सैंकड़ों प्रदर्शनकारी मौजूद थे. पुलिस बल की मौजूदगी में हुई आगजनी के बाद अफरातफरी मच गई. करीब आधा घंटे तक हालात तनावपूर्ण रहे. हालाकि बाद में इस बात की भी पुष्टि हुई की कार को खुद कार मालिक ने ही जलाया.

गुरुग्राम में स्कूल बस में तोड़फोड़ की गयी उपद्रवियों ने एक स्कूली बस पर हमला बोल दिया. जीडी गोयनका स्कूल की इस बस पर उपद्रवियों ने जब पथराव किया, तब उसमें बच्चे भी मौजूद थे. पूरी घटना बस में सवार किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर ली. 13 सेकंड का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सरकार से लेकर प्रशासन तक हिल गया. ट्विटर और फेसबुक पर लोगों ने कड़ी नाराजगी जाहिर की.


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL