VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 27th of January 2018 | राहुल की सीट पर मचा बवाल

पूरा हुआ भाजपा का बदला, विशिष्ट दीर्घा में नहीं रहती थी बीजेपी नेताओं की सीट


गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली के लाल परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नें ध्वाजारोहण किया जिसके बाद यहां पर कई प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया लेकिन इस बीच यहां का मुख्य आकर्षण रहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सीट.

आपको बता दें राजपथ पर हुए कार्यक्रम में पहले तो कांग्रेस अध्यक्ष के बैठनें के लिए आगे से चौथी पंक्ति में व्यवस्था की गई थी लेकिन सुरक्षा के दृष्टि से उसे बाद में चौथी से छठी पंक्ति पर कर दिया गया था जहां पर कांग्रेस अध्यक्ष को छठी पंक्ति पर बैठाने से नाराज विपक्ष ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

हालाकि इसे बदले कि राजनीति भी माना जा रहा है क्योंकि यूपीए सरकार में बीजेपी नेताओं के लिए विशिष्ट दीर्घा में बैठने कि व्यवस्था नहीं रहती थी. बता दें इसके पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने भी कांग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि गणतंत्र दिवस के समारोह पर यूपीए सरकार में बीजेपी अध्यक्ष के तौर पर राजनाथ सिंह और नितिन गड़करी को विशिष्ट दीर्घा में भी नही बैठने दिया जाता था.

इसके अलावा कांग्रेस को घेरते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने बताया कि वैसे तो विपक्ष की सीट सातवीं पंक्ति पर होती है लेकिन फिर भी हमनें उन्हे छठीं पंक्ति की सीट दी है. जबकि यूपीए सरकार में गणतंत्र दिवस के समारोह में बीजेपी नेताओं के लिए विशिष्ट दीर्घा में सीट नहीं दी जाती थी.

 


शिव का कांग्रेस पर हमला- कर्जमाफी का वादा किया है निभाना तो पड़ेगा, अन्यथा हमे

कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग बैठक आज, प्रदेश की 16 सीटों पर प्रत्याशियों के


 VT PADTAL