VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Saturday 27th of January 2018 | राहुल की सीट पर मचा बवाल

पूरा हुआ भाजपा का बदला, विशिष्ट दीर्घा में नहीं रहती थी बीजेपी नेताओं की सीट


गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली के लाल परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नें ध्वाजारोहण किया जिसके बाद यहां पर कई प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया लेकिन इस बीच यहां का मुख्य आकर्षण रहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सीट.

आपको बता दें राजपथ पर हुए कार्यक्रम में पहले तो कांग्रेस अध्यक्ष के बैठनें के लिए आगे से चौथी पंक्ति में व्यवस्था की गई थी लेकिन सुरक्षा के दृष्टि से उसे बाद में चौथी से छठी पंक्ति पर कर दिया गया था जहां पर कांग्रेस अध्यक्ष को छठी पंक्ति पर बैठाने से नाराज विपक्ष ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

हालाकि इसे बदले कि राजनीति भी माना जा रहा है क्योंकि यूपीए सरकार में बीजेपी नेताओं के लिए विशिष्ट दीर्घा में बैठने कि व्यवस्था नहीं रहती थी. बता दें इसके पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने भी कांग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि गणतंत्र दिवस के समारोह पर यूपीए सरकार में बीजेपी अध्यक्ष के तौर पर राजनाथ सिंह और नितिन गड़करी को विशिष्ट दीर्घा में भी नही बैठने दिया जाता था.

इसके अलावा कांग्रेस को घेरते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने बताया कि वैसे तो विपक्ष की सीट सातवीं पंक्ति पर होती है लेकिन फिर भी हमनें उन्हे छठीं पंक्ति की सीट दी है. जबकि यूपीए सरकार में गणतंत्र दिवस के समारोह में बीजेपी नेताओं के लिए विशिष्ट दीर्घा में सीट नहीं दी जाती थी.

 


पूर्व मंत्री के भाई को मिली टिकट, तो बेटे-बहू हुए बागी

चुनाव से पहले बीजेपी के हुए कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू


 VT PADTAL