VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 27th of January 2018 | आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू

आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की सबसे बड़ी बोली


इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण की नीलामी शुरु हो गई है. 27 और 28 जनवरी यानी दो दिनों तक चलने वाले इस नीलामी में भारतीय और विदेशी खिलाड़यों को मिलाकर 578 खिलाड़ियों नें हिस्सा लिया है जिसमें से 360 भारतीय तथा 218 विदेशी खिलाड़ी हैं वहीं 2 खिलाड़ी एसोसिएट देश के हैं जिसकी नीलामी बेंगलूर में जारी है.

आपको बतादें इंडियन प्रीमियर लीग के इस नीलामी में शनिवार के दिन कई खिलाड़ियों पर बोली लगाई गई जिसमें इंग्लैंड के बेन स्टोक्स की सबसे बड़ी बोली 12.5 करोड़ की लगाई गई है जो आईपीएल सीजन 11 की अभी तक की सबसे बड़ी बोली है. इसके अलावा भारत के मनीष पण्डेय तथा लोकेश राहुल को भी 11-11 करोड़ की रकम देकर खरीद गया है जो इस सीजन के अभी तक के सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी हैं.

इसके साथ ही इस बार कई ऐसे बड़े नाम सामने आए हैं जिनकी अभी तक बोली नहीं लग पाई है जिसमें वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम भी आता है. बता दें गेल के अलावा श्रीलंका के खतरनाक गेंदबाज लसिथ मलिंगा को भी अभी तक कोई खरीददार नहीं मिला है. वहीं इंग्लैड के कप्तान जो रुट की भी नीलामी पहले दिन नहीं हो पाई इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के दीवार माने जाने वाले भरोसेमंद बल्लेबाज हाशिम अमला की भी नीलामी नहीं हो सकी है.         


वीरेंद्र सहवाग ने शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का किया ऐलान

35 रनों से न्यूजीलैंड की टीम को हराकर, भारतीय टीम ने जीता वनडे सीरीज, टीम के लिए


 VT PADTAL