VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू

आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की सबसे बड़ी बोली


इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण की नीलामी शुरु हो गई है. 27 और 28 जनवरी यानी दो दिनों तक चलने वाले इस नीलामी में भारतीय और विदेशी खिलाड़यों को मिलाकर 578 खिलाड़ियों नें हिस्सा लिया है जिसमें से 360 भारतीय तथा 218 विदेशी खिलाड़ी हैं वहीं 2 खिलाड़ी एसोसिएट देश के हैं जिसकी नीलामी बेंगलूर में जारी है.

आपको बतादें इंडियन प्रीमियर लीग के इस नीलामी में शनिवार के दिन कई खिलाड़ियों पर बोली लगाई गई जिसमें इंग्लैंड के बेन स्टोक्स की सबसे बड़ी बोली 12.5 करोड़ की लगाई गई है जो आईपीएल सीजन 11 की अभी तक की सबसे बड़ी बोली है. इसके अलावा भारत के मनीष पण्डेय तथा लोकेश राहुल को भी 11-11 करोड़ की रकम देकर खरीद गया है जो इस सीजन के अभी तक के सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी हैं.

इसके साथ ही इस बार कई ऐसे बड़े नाम सामने आए हैं जिनकी अभी तक बोली नहीं लग पाई है जिसमें वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम भी आता है. बता दें गेल के अलावा श्रीलंका के खतरनाक गेंदबाज लसिथ मलिंगा को भी अभी तक कोई खरीददार नहीं मिला है. वहीं इंग्लैड के कप्तान जो रुट की भी नीलामी पहले दिन नहीं हो पाई इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के दीवार माने जाने वाले भरोसेमंद बल्लेबाज हाशिम अमला की भी नीलामी नहीं हो सकी है.         


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL