VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 27th of January 2018 | आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू

आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की सबसे बड़ी बोली


इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण की नीलामी शुरु हो गई है. 27 और 28 जनवरी यानी दो दिनों तक चलने वाले इस नीलामी में भारतीय और विदेशी खिलाड़यों को मिलाकर 578 खिलाड़ियों नें हिस्सा लिया है जिसमें से 360 भारतीय तथा 218 विदेशी खिलाड़ी हैं वहीं 2 खिलाड़ी एसोसिएट देश के हैं जिसकी नीलामी बेंगलूर में जारी है.

आपको बतादें इंडियन प्रीमियर लीग के इस नीलामी में शनिवार के दिन कई खिलाड़ियों पर बोली लगाई गई जिसमें इंग्लैंड के बेन स्टोक्स की सबसे बड़ी बोली 12.5 करोड़ की लगाई गई है जो आईपीएल सीजन 11 की अभी तक की सबसे बड़ी बोली है. इसके अलावा भारत के मनीष पण्डेय तथा लोकेश राहुल को भी 11-11 करोड़ की रकम देकर खरीद गया है जो इस सीजन के अभी तक के सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी हैं.

इसके साथ ही इस बार कई ऐसे बड़े नाम सामने आए हैं जिनकी अभी तक बोली नहीं लग पाई है जिसमें वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम भी आता है. बता दें गेल के अलावा श्रीलंका के खतरनाक गेंदबाज लसिथ मलिंगा को भी अभी तक कोई खरीददार नहीं मिला है. वहीं इंग्लैड के कप्तान जो रुट की भी नीलामी पहले दिन नहीं हो पाई इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के दीवार माने जाने वाले भरोसेमंद बल्लेबाज हाशिम अमला की भी नीलामी नहीं हो सकी है.         


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL