VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 27th of January 2018 | आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू

आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की सबसे बड़ी बोली


इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण की नीलामी शुरु हो गई है. 27 और 28 जनवरी यानी दो दिनों तक चलने वाले इस नीलामी में भारतीय और विदेशी खिलाड़यों को मिलाकर 578 खिलाड़ियों नें हिस्सा लिया है जिसमें से 360 भारतीय तथा 218 विदेशी खिलाड़ी हैं वहीं 2 खिलाड़ी एसोसिएट देश के हैं जिसकी नीलामी बेंगलूर में जारी है.

आपको बतादें इंडियन प्रीमियर लीग के इस नीलामी में शनिवार के दिन कई खिलाड़ियों पर बोली लगाई गई जिसमें इंग्लैंड के बेन स्टोक्स की सबसे बड़ी बोली 12.5 करोड़ की लगाई गई है जो आईपीएल सीजन 11 की अभी तक की सबसे बड़ी बोली है. इसके अलावा भारत के मनीष पण्डेय तथा लोकेश राहुल को भी 11-11 करोड़ की रकम देकर खरीद गया है जो इस सीजन के अभी तक के सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी हैं.

इसके साथ ही इस बार कई ऐसे बड़े नाम सामने आए हैं जिनकी अभी तक बोली नहीं लग पाई है जिसमें वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम भी आता है. बता दें गेल के अलावा श्रीलंका के खतरनाक गेंदबाज लसिथ मलिंगा को भी अभी तक कोई खरीददार नहीं मिला है. वहीं इंग्लैड के कप्तान जो रुट की भी नीलामी पहले दिन नहीं हो पाई इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के दीवार माने जाने वाले भरोसेमंद बल्लेबाज हाशिम अमला की भी नीलामी नहीं हो सकी है.         


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL