VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 28th of January 2018 | जनिए कौनसी एक्ट्रेस है अंबानी, मोदी से भी ज्यादा पापुलर

अंबानी, मोदी से ज्यादा फेमस हैं एडल्ट स्टार मिया मालकोवा ; रामगोपाल वर्मा


बालीवुड इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता व निर्देशक रामगोपाल वर्मा हमेशा ही सोशल मीडिया पर सक्रिया रहे हैं और इस समय तो उनकी सक्रियता कुछ ज्यादा ही बढ़ी है क्योकि रामगोपाल वर्मा सोशल साइटों पर ही अपनी एक शार्ट मूवी को रिलीज कर चुके हैं.

बता दें बीते 26 जनवरी के दिन रामगोपाल वर्मा की एक फिल्म आई है गाड,सेक्स एंड ट्रथ जिस मूवी के कारण इन दिनों लगातार रामगोपाल वर्मा सुर्खियों में बने हुए है. इस फिल्म की रिलीजिग को लेकर खास बात है  इस फिल्म में मुख्य भूमिका का रोल एडल्ट स्टार ‘मिया मालकोवा’ ने निभाया है

मियां मालकोवा जो अमरीका की एडल्ट स्टार और वह सिर्फ पोर्न मूवीज ही बनाती हैं उनको लेकर बालीवुड के निर्माता व निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने एक फिल्म बनाई जिसमें महिलाओं के सेक्स संबंधी दृश्यों को दिखाया गया है जिसमें इस फिल्म को लेकर रामगोपाल वर्मा लगातार विवादों में भी छाए हुए हैं

आपको बता दें इस शार्ट मूवी के साथ ही रामगोपाल वर्मा मिया मालकोवा की बालीवुड में एंट्री कराना चाह रहे हैं और इसी के लिए एकबार उन्होने कह जिया कि सोशल मीडिया पर भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ज्यादा पापुलर हैं एडल्ट स्टार मिया मालकोवा. हालाकि इससे पहले सनी लियोनि भी पोर्न स्टार ही थी जिसके बाद उन्होने बालीवुड में अपना खूब नाम कमाया है.  


खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान

फिल्म नोटबुक के नए गाने को सलमान खान ने दी आवाज़, दर्शको द्वारा किया जा रहा पसं


 VT PADTAL