VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 3rd of February 2018 | रीवा में कांग्रेस दिग्गजों ने कहा ‘एक जुटता से लड़ेंगे चुनाव!’

रीवा में कांग्रेस दिग्गजों ने कहा ‘एक जुटता से लड़ेंगे चुनाव!’


 

पिछले कई वर्षों से यह देखा जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में टकराव की स्थित रहती है यहाँ तक की लोगो का मानना तो यह भी है कि इस पार्टी में गुटवाजी राजनीति होती है अर्थात यहां पर नेताओं का अलग अगल गुट चलता है और उसी के हिसाब से अपने अपने क्षेत्रों में पार्टी का काम करते हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा यह कहना हैं कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का कि अब कांग्रेस पार्टी संगठित होकर कोई भी निर्णय लेगी.

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्रीनिवास तिवारी के गृह ग्राम तिवनी में ‘दादा’ के तेरहवीं कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, सुरेश पचौरी,मध्यप्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ,विधान सभा उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह  समेत कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल हुए.

इसके साथ ही विंध्य टाइम्स से चर्चा के दौरान कांग्रेस के सभी दिग्गज नेताओं ने एक सुर में अपने पार्टी के नेताओं की एकजुटता की बात कही तथा बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जो भी निर्णय लेगा उसी के हिसाब से मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्य करेगी.

 


 शिवराज के बेटे पर लगाये आरोपों पर राहुल गांधी ने दी सफाई

शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु


 VT PADTAL