VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 11th of February 2018 | मध्यप्रदेश में अक्षय कुमार को मिल सकती है बड़ी राहत

मध्यप्रदेश में अक्षय कुमार को मिल सकती है बड़ी राहत , फिल्म पैडमैन हो सकती है टैक्सफ्री


संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के विवाद के बाद आई अक्षय कुमार अभीनीत फिल्म पैडमैन को राज्य सरकार के द्वारा भारी राहत दी जा सकती है जिसमें इस समय पर चर्चाऐ की जा रही हैं की अक्षय कुमार की फिल्म के कुछ दृश्य मध्यप्रदेश में फिल्माए गए हैं तथा इस फिल्म की स्टोरी के मध्याम से सामाज को एक अलग तरह का संदेश भी दिया जा रहा है जिसके चलते अब राज्य सरकार इस फिल्म को प्रदेश में टैक्स फ्री करने की बात कर रही है.

आपको बता दें आगामी 9 फरवरी को पैडमैन फिल्म को देशभर में रिलीज किया गया था हालाकि यह फिल्म विदेशों में भी काफी नाम कमा रही है

बता दें मध्यप्रदेश में तो लोगों का मानना यह है कि इस फिल्म के जरिए मद्यप्रदेश टूरिज्म को बढ़ावा दिया गया है जिसके कारण फिल्म देखने के बाद दुनियाभर के लोग मध्यप्रदेश के प्रति आकर्षित होंगे. ऐसे में पर्यटन को बढ़ावा मिलने के साथ ही यहां के लोगों की आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा.

हालाकि इस फिल्म को लेकर लोगों का मानना तो यह भी है कि इस फिल्म का विषय ऐसा है जिसे परिवार वालों के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है लेकिन जबतक ऐसी फिल्में परिवार के साथ बैठकर नहीं देखेंगे तबतक देश की सामाजिक कुरीतियां दूर नहीं होंगी.


खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान

फिल्म नोटबुक के नए गाने को सलमान खान ने दी आवाज़, दर्शको द्वारा किया जा रहा पसं


 VT PADTAL