VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 12th of February 2018 | रीवा में आज लगेगी फिल्म पद्मावत

भारी विरोध के बाद, रीवा में आज लगेगी फिल्म पद्मावत


संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की रिलीजिंग को लेकर शुरु से ही विवाद गरमाया हुआ था जिसके कारण विवाद को देखते हुए राज्य सरकार ने फिल्म को मध्यप्रदेश में बैन कर दिया था. जिससे प्रदेश में कोई बड़ी दुर्घटना होने से बचाया जा सके. लेकिन फिल्म पद्मावत की रिलीजिंग को लेकर शुरुआत में ही सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म को प्रदेश में लगाए जाने का आदेश कर चुकी थी. परंतु फिर भी प्रदेश सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए सभी सिनेमाघरों के मालिकों से गुजारिस की थी कि कृपया विवाद थमने तक फिल्म को मध्यप्रदेश के किसी भी थियेटरों में ना लगाया जाए. जिसपर राज्य सुरक्षा को देखते हुए प्रदेश की किसी भी सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीजिग डेट 25 जनवरी को फिल्म पद्मावत को नहीं प्रदर्शित किया गया था.

आपको बतादें शुरुआती विवाद को देखते हुए 25 जनवरी के दिन फिल्म को मध्यप्रदेश में किसी भी सिनेमाघरों में नहीं लगया गया जिसके बाद अब शुक्रवार से विवाद रुकने के बाद फिल्म पद्मावत को प्रदेश के अलग-अलग जिलो में अलग तारीखों को रिलीज किया जा रहा जिसपर फिल्म पद्मावत को शुक्रवार के दिन प्रदेश के राजधानी समेत कई अन्य जिलो में लगाया गया. इसके अलावा शनिवार और रविवार के दिन भी अलग अलग जिलों में इस फिल्म को थियेटरों में प्रदर्शित किया गया.

इसके साथ ही सोमवार को अब यह फिल्म रीवा शहर के समदडिया मल्टीप्लैक्स में प्रदर्शित होने जा रही है जिसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं.बताया जा रहा है कि इस फिल्म को चार शो में चलाया जायेगा.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL