VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
रीवा में आज लगेगी फिल्म पद्मावत

भारी विरोध के बाद, रीवा में आज लगेगी फिल्म पद्मावत


संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की रिलीजिंग को लेकर शुरु से ही विवाद गरमाया हुआ था जिसके कारण विवाद को देखते हुए राज्य सरकार ने फिल्म को मध्यप्रदेश में बैन कर दिया था. जिससे प्रदेश में कोई बड़ी दुर्घटना होने से बचाया जा सके. लेकिन फिल्म पद्मावत की रिलीजिंग को लेकर शुरुआत में ही सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म को प्रदेश में लगाए जाने का आदेश कर चुकी थी. परंतु फिर भी प्रदेश सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए सभी सिनेमाघरों के मालिकों से गुजारिस की थी कि कृपया विवाद थमने तक फिल्म को मध्यप्रदेश के किसी भी थियेटरों में ना लगाया जाए. जिसपर राज्य सुरक्षा को देखते हुए प्रदेश की किसी भी सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीजिग डेट 25 जनवरी को फिल्म पद्मावत को नहीं प्रदर्शित किया गया था.

आपको बतादें शुरुआती विवाद को देखते हुए 25 जनवरी के दिन फिल्म को मध्यप्रदेश में किसी भी सिनेमाघरों में नहीं लगया गया जिसके बाद अब शुक्रवार से विवाद रुकने के बाद फिल्म पद्मावत को प्रदेश के अलग-अलग जिलो में अलग तारीखों को रिलीज किया जा रहा जिसपर फिल्म पद्मावत को शुक्रवार के दिन प्रदेश के राजधानी समेत कई अन्य जिलो में लगाया गया. इसके अलावा शनिवार और रविवार के दिन भी अलग अलग जिलों में इस फिल्म को थियेटरों में प्रदर्शित किया गया.

इसके साथ ही सोमवार को अब यह फिल्म रीवा शहर के समदडिया मल्टीप्लैक्स में प्रदर्शित होने जा रही है जिसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं.बताया जा रहा है कि इस फिल्म को चार शो में चलाया जायेगा.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL