VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 12th of February 2018 | रीवा में आज लगेगी फिल्म पद्मावत

भारी विरोध के बाद, रीवा में आज लगेगी फिल्म पद्मावत


संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की रिलीजिंग को लेकर शुरु से ही विवाद गरमाया हुआ था जिसके कारण विवाद को देखते हुए राज्य सरकार ने फिल्म को मध्यप्रदेश में बैन कर दिया था. जिससे प्रदेश में कोई बड़ी दुर्घटना होने से बचाया जा सके. लेकिन फिल्म पद्मावत की रिलीजिंग को लेकर शुरुआत में ही सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म को प्रदेश में लगाए जाने का आदेश कर चुकी थी. परंतु फिर भी प्रदेश सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए सभी सिनेमाघरों के मालिकों से गुजारिस की थी कि कृपया विवाद थमने तक फिल्म को मध्यप्रदेश के किसी भी थियेटरों में ना लगाया जाए. जिसपर राज्य सुरक्षा को देखते हुए प्रदेश की किसी भी सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीजिग डेट 25 जनवरी को फिल्म पद्मावत को नहीं प्रदर्शित किया गया था.

आपको बतादें शुरुआती विवाद को देखते हुए 25 जनवरी के दिन फिल्म को मध्यप्रदेश में किसी भी सिनेमाघरों में नहीं लगया गया जिसके बाद अब शुक्रवार से विवाद रुकने के बाद फिल्म पद्मावत को प्रदेश के अलग-अलग जिलो में अलग तारीखों को रिलीज किया जा रहा जिसपर फिल्म पद्मावत को शुक्रवार के दिन प्रदेश के राजधानी समेत कई अन्य जिलो में लगाया गया. इसके अलावा शनिवार और रविवार के दिन भी अलग अलग जिलों में इस फिल्म को थियेटरों में प्रदर्शित किया गया.

इसके साथ ही सोमवार को अब यह फिल्म रीवा शहर के समदडिया मल्टीप्लैक्स में प्रदर्शित होने जा रही है जिसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं.बताया जा रहा है कि इस फिल्म को चार शो में चलाया जायेगा.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL