VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 15th of February 2018 | जोरों से जारी है रीवा शहर में अवार्ड लेने की तैयारी

रीवा में जोरों से जारी है स्वच्छता सर्वेक्षण पुरस्कार लेने की तैयारी


पिछले कई दिनों से शहर को स्वच्छ बनाए जाने के लिए नगर निगम प्रशासन के द्वारा अलग-अलग तरह की कोशिशें की जा रही हैं जिसके अंतर्गत शहर भर के हर इलाके जहां पर गंदगी होती उसे साफ करने का भी प्रयास किया जा रहा है. हालाकि निगम प्रशासन की यह कोशिश बहुत सही ढंग से कारगर तो साबित नहीं हो पा रही है लेकिन फिर भी अवार्ड लेने का प्रयास चल रहा है.

आपको बता दें गत वर्ष रीवा शहर को स्वच्छता सर्वेक्षण का पुरस्कार दिया गया था जिसको इस वर्ष दोबारा पाने के लिए भी निगम प्रशासन ने कोई कसर नहीं छोंड़ी है.

बीते दिनों शहर की जनता को स्वच्छता के प्रति जागरुक करने के लिए स्वच्छता पर्व का आयोजन भी किया गया जिसके तहत घर घर जाकर निगम प्रशासन के द्वारा लोगो को स्वच्छता का पाठ पढ़ाया गया लेकिन फिर भी इस आयोजन का कोई खास असर शहर की जनता के अंदर नहीं देखा गया इसे इसलिए भी कहा जा सकता है कि क्योंकि यह जो गंदगियां हो रही हैं उसकी जबाबदारी तो शहर की जनता की ही है. हालाकि फिर भी निगम प्रशासन अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोंड़ रहा है और इसके साथ ही नगर निगम प्रशासन के द्वारा एकबार फिर अवार्ड लेने की तैयारी की जा रही है.

बता दें 2018 के स्वच्छता सर्वेक्षण की टीम किसी भी वक्त शहर के अंदर प्रवेश कर सकती है और वो भी इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि 15 से 18 फरवरी के बीच किसी भी वक्त स्वच्छता सर्वेक्षण की टीम रीवा शहर में आ सकती है जिसकों लेकर स्वच्छता के प्रति निगम की कार्यवाई जोरों से जारी है.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL