VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
जोरों से जारी है रीवा शहर में अवार्ड लेने की तैयारी

रीवा में जोरों से जारी है स्वच्छता सर्वेक्षण पुरस्कार लेने की तैयारी


पिछले कई दिनों से शहर को स्वच्छ बनाए जाने के लिए नगर निगम प्रशासन के द्वारा अलग-अलग तरह की कोशिशें की जा रही हैं जिसके अंतर्गत शहर भर के हर इलाके जहां पर गंदगी होती उसे साफ करने का भी प्रयास किया जा रहा है. हालाकि निगम प्रशासन की यह कोशिश बहुत सही ढंग से कारगर तो साबित नहीं हो पा रही है लेकिन फिर भी अवार्ड लेने का प्रयास चल रहा है.

आपको बता दें गत वर्ष रीवा शहर को स्वच्छता सर्वेक्षण का पुरस्कार दिया गया था जिसको इस वर्ष दोबारा पाने के लिए भी निगम प्रशासन ने कोई कसर नहीं छोंड़ी है.

बीते दिनों शहर की जनता को स्वच्छता के प्रति जागरुक करने के लिए स्वच्छता पर्व का आयोजन भी किया गया जिसके तहत घर घर जाकर निगम प्रशासन के द्वारा लोगो को स्वच्छता का पाठ पढ़ाया गया लेकिन फिर भी इस आयोजन का कोई खास असर शहर की जनता के अंदर नहीं देखा गया इसे इसलिए भी कहा जा सकता है कि क्योंकि यह जो गंदगियां हो रही हैं उसकी जबाबदारी तो शहर की जनता की ही है. हालाकि फिर भी निगम प्रशासन अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोंड़ रहा है और इसके साथ ही नगर निगम प्रशासन के द्वारा एकबार फिर अवार्ड लेने की तैयारी की जा रही है.

बता दें 2018 के स्वच्छता सर्वेक्षण की टीम किसी भी वक्त शहर के अंदर प्रवेश कर सकती है और वो भी इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि 15 से 18 फरवरी के बीच किसी भी वक्त स्वच्छता सर्वेक्षण की टीम रीवा शहर में आ सकती है जिसकों लेकर स्वच्छता के प्रति निगम की कार्यवाई जोरों से जारी है.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL