VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 20th of February 2018 | 'जब नीरव दावोस में फोटो खिंचवा रहा था तो क्या पीएमओ सो रहा था?

PNB घोटाला: बीजेपी पर ‘शत्रु’ का निशाना !


 

बीजेपी के इस समय के बागी नेता एवं बॉलीवुड अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही सरकार और प्रधानमंत्री को घेरते

 हुए  कहा है की pnb महाघोटाले परकानूनमंत्री से लेकर रक्षामंत्री तक सभी लोग बोल रहे हैं , मगर जिन्हें बोलना चाहिए वो चुप हैं , देश सुनना चाहता है प्रधानमंत्री और वित्तमंत्री का इस बारे क्या कहना है ?

इससे पहले भी शत्रुधन सिन्हा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाया था उन्होंने लिखा की बड़ा चौकीदार सो गया ,छोटा दमदार हो गया और हम सब देखते रह गए

शत्रुघ्न ने कहा कि इस मामले पर वित्त मंत्रालय या पीएमओ को बोलना चाहिए. पीएम को बोलना चाहिए, पूरा देश उन्हें सुनना चाहता है. मैं वित्त मंत्री और पीएम से प्रार्थना करता हूं कि इस मामले पर वे अपना मुंह खोलें.

उन्होंने आगे कहा, 'जब नीरव दावोस में फोटो खिंचवा रहा था तो क्या पीएमओ सो रहा था? घोटाले में हमारे कुछ अपने शामिल हैं. इसकी वजह से घोटालेबाज प्रोत्साहित होते हैं.' सिन्हा ने इसके साथ ही कहा कि जितनी रकम का घोटाला नीरव मोदी ने किया है, उस रकम से लाखों किसानों को कर्ज माफी दी जा सकती थी.

नरेन्द्र मोदी और बीजेपी सरकार पर शत्रुध्न का हमला कोई नई बात नही है इस पहले भी वो कई बार सरकार को घेर चुकें हैं


पूर्व मंत्री के भाई को मिली टिकट, तो बेटे-बहू हुए बागी

चुनाव से पहले बीजेपी के हुए कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू


 VT PADTAL