VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 20th of February 2018 | 'जब नीरव दावोस में फोटो खिंचवा रहा था तो क्या पीएमओ सो रहा था?

PNB घोटाला: बीजेपी पर ‘शत्रु’ का निशाना !


 

बीजेपी के इस समय के बागी नेता एवं बॉलीवुड अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही सरकार और प्रधानमंत्री को घेरते

 हुए  कहा है की pnb महाघोटाले परकानूनमंत्री से लेकर रक्षामंत्री तक सभी लोग बोल रहे हैं , मगर जिन्हें बोलना चाहिए वो चुप हैं , देश सुनना चाहता है प्रधानमंत्री और वित्तमंत्री का इस बारे क्या कहना है ?

इससे पहले भी शत्रुधन सिन्हा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाया था उन्होंने लिखा की बड़ा चौकीदार सो गया ,छोटा दमदार हो गया और हम सब देखते रह गए

शत्रुघ्न ने कहा कि इस मामले पर वित्त मंत्रालय या पीएमओ को बोलना चाहिए. पीएम को बोलना चाहिए, पूरा देश उन्हें सुनना चाहता है. मैं वित्त मंत्री और पीएम से प्रार्थना करता हूं कि इस मामले पर वे अपना मुंह खोलें.

उन्होंने आगे कहा, 'जब नीरव दावोस में फोटो खिंचवा रहा था तो क्या पीएमओ सो रहा था? घोटाले में हमारे कुछ अपने शामिल हैं. इसकी वजह से घोटालेबाज प्रोत्साहित होते हैं.' सिन्हा ने इसके साथ ही कहा कि जितनी रकम का घोटाला नीरव मोदी ने किया है, उस रकम से लाखों किसानों को कर्ज माफी दी जा सकती थी.

नरेन्द्र मोदी और बीजेपी सरकार पर शत्रुध्न का हमला कोई नई बात नही है इस पहले भी वो कई बार सरकार को घेर चुकें हैं


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL