VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 21st of February 2018 | रीवा, गड्डे में गिरकर हुई दो वर्षीय मासूम की मौत

प्रधानमंत्री आवास के तहत बनाए गए गड्डे में गिरकर हुई मासूम की मौत


रीवा । शहर के सिटी कोतवाली थानांतर्गत गड़रिया मोहल्ले में बुधवार को सुबह गड्डे में गिरकर 2 वर्षीय मासूम की मौत हो गई. जिसकें बाद घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा मासूम बच्चे के शव को शहर के संजय गांधी अस्पताल ले गई जहां पर उस बच्चे का पोस्टमार्टम कराया गया.

दरअसल बुधवार की सुबह गडरिया मोहल्ले में गड्डे में गिरने से दो वर्षीय एक मासूम की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बनाए जा रहे घरों के लिए वहां पर गड्डे बनाए गए थे जिसमें खेलते वक्त केस बंसल पिता चंद्रशेखर बंसल गड्डे में गिर गया जिससे गड्डे में गिरने के बाद मासूम की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार घटना के तुरंत बाद ही कोतवाली पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर उस मासूम को गड्डे से निकाला गया तथा अस्पताल ले जाकर मासूम का पोस्टमार्टम भी करवाया गया.

आपको बता दें बीते कई दिनों से देशभर में कई जगहों पर प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत घर बनाए जा रहे हैं जिसके तहत बनाए गए गड्डे में शहर के एक मासूम बच्चे ने अपनी जान गवां दी. अब सवाल यह उठता है कि क्या इसमें प्रशासन के द्वारा कोई लापरवाही बरती जा रही है जिसके कारण यह घटना हो गई.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL