VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 21st of February 2018 | रीवा, गड्डे में गिरकर हुई दो वर्षीय मासूम की मौत

प्रधानमंत्री आवास के तहत बनाए गए गड्डे में गिरकर हुई मासूम की मौत


रीवा । शहर के सिटी कोतवाली थानांतर्गत गड़रिया मोहल्ले में बुधवार को सुबह गड्डे में गिरकर 2 वर्षीय मासूम की मौत हो गई. जिसकें बाद घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा मासूम बच्चे के शव को शहर के संजय गांधी अस्पताल ले गई जहां पर उस बच्चे का पोस्टमार्टम कराया गया.

दरअसल बुधवार की सुबह गडरिया मोहल्ले में गड्डे में गिरने से दो वर्षीय एक मासूम की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बनाए जा रहे घरों के लिए वहां पर गड्डे बनाए गए थे जिसमें खेलते वक्त केस बंसल पिता चंद्रशेखर बंसल गड्डे में गिर गया जिससे गड्डे में गिरने के बाद मासूम की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार घटना के तुरंत बाद ही कोतवाली पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर उस मासूम को गड्डे से निकाला गया तथा अस्पताल ले जाकर मासूम का पोस्टमार्टम भी करवाया गया.

आपको बता दें बीते कई दिनों से देशभर में कई जगहों पर प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत घर बनाए जा रहे हैं जिसके तहत बनाए गए गड्डे में शहर के एक मासूम बच्चे ने अपनी जान गवां दी. अब सवाल यह उठता है कि क्या इसमें प्रशासन के द्वारा कोई लापरवाही बरती जा रही है जिसके कारण यह घटना हो गई.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL