VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Wednesday 21st of February 2018 | रीवा, गड्डे में गिरकर हुई दो वर्षीय मासूम की मौत

प्रधानमंत्री आवास के तहत बनाए गए गड्डे में गिरकर हुई मासूम की मौत


रीवा । शहर के सिटी कोतवाली थानांतर्गत गड़रिया मोहल्ले में बुधवार को सुबह गड्डे में गिरकर 2 वर्षीय मासूम की मौत हो गई. जिसकें बाद घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा मासूम बच्चे के शव को शहर के संजय गांधी अस्पताल ले गई जहां पर उस बच्चे का पोस्टमार्टम कराया गया.

दरअसल बुधवार की सुबह गडरिया मोहल्ले में गड्डे में गिरने से दो वर्षीय एक मासूम की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बनाए जा रहे घरों के लिए वहां पर गड्डे बनाए गए थे जिसमें खेलते वक्त केस बंसल पिता चंद्रशेखर बंसल गड्डे में गिर गया जिससे गड्डे में गिरने के बाद मासूम की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार घटना के तुरंत बाद ही कोतवाली पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर उस मासूम को गड्डे से निकाला गया तथा अस्पताल ले जाकर मासूम का पोस्टमार्टम भी करवाया गया.

आपको बता दें बीते कई दिनों से देशभर में कई जगहों पर प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत घर बनाए जा रहे हैं जिसके तहत बनाए गए गड्डे में शहर के एक मासूम बच्चे ने अपनी जान गवां दी. अब सवाल यह उठता है कि क्या इसमें प्रशासन के द्वारा कोई लापरवाही बरती जा रही है जिसके कारण यह घटना हो गई.


अभिषेक सिंह हत्याकांड में जाँच और गिरफ़्तारी के लिए धरना

शिक्षक ने किया शिक्षा के मंदिर को कलंकित, छात्राओं ने की एसपी से शिकायत


 VT PADTAL