VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
रीवा, गड्डे में गिरकर हुई दो वर्षीय मासूम की मौत

प्रधानमंत्री आवास के तहत बनाए गए गड्डे में गिरकर हुई मासूम की मौत


रीवा । शहर के सिटी कोतवाली थानांतर्गत गड़रिया मोहल्ले में बुधवार को सुबह गड्डे में गिरकर 2 वर्षीय मासूम की मौत हो गई. जिसकें बाद घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा मासूम बच्चे के शव को शहर के संजय गांधी अस्पताल ले गई जहां पर उस बच्चे का पोस्टमार्टम कराया गया.

दरअसल बुधवार की सुबह गडरिया मोहल्ले में गड्डे में गिरने से दो वर्षीय एक मासूम की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बनाए जा रहे घरों के लिए वहां पर गड्डे बनाए गए थे जिसमें खेलते वक्त केस बंसल पिता चंद्रशेखर बंसल गड्डे में गिर गया जिससे गड्डे में गिरने के बाद मासूम की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार घटना के तुरंत बाद ही कोतवाली पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर उस मासूम को गड्डे से निकाला गया तथा अस्पताल ले जाकर मासूम का पोस्टमार्टम भी करवाया गया.

आपको बता दें बीते कई दिनों से देशभर में कई जगहों पर प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत घर बनाए जा रहे हैं जिसके तहत बनाए गए गड्डे में शहर के एक मासूम बच्चे ने अपनी जान गवां दी. अब सवाल यह उठता है कि क्या इसमें प्रशासन के द्वारा कोई लापरवाही बरती जा रही है जिसके कारण यह घटना हो गई.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL