VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
एटीएम से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

रीवा पुलिस को बड़ी सफलता, एटीएम से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश


रीवा । अगर आप एटीएम कार्ड के उपयोग कर्ता हैं तो अब आपको सावधान होने की आवश्यकता है ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योकिं एटीएम कार्ड से ठगी करने वाला गिरोह इस समय पर आपके शहर में सक्रिय है. हालाकि उस गिरोह के तकरीबन 9 साथियों को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पर ना जाने शायद उनके अलावा भी और कई लोग हों जो इस काम को सफाई के साथ अंजाम देते हों.

दरअसल रीवा जिले में ऐसा ही एक गिरोह बीते कई दनों से सक्रिय था जो एटीएम से पैसे निकलवने की मदद के एवज में लोगों से उसका एटीएम कार्ड बदलकर ले जाता था जिसके बाद उस कार्ड को ले जाकर तुरंत ही उस एटीएम से पूरे पैसे निकाल लेता था या फिर दुकानों में जाकर उस कार्ड को स्वैप कर के कुछ सामान ही खरीद लेता था जिसपर कई बार पुलिस को लोगों के द्वारा इसकी शिकायत भी की गई है.

आपको बता दें इस संदर्भ में रीवा पुलिस नें जांच शुरु की तो सीसीटीवी की सहायता से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उन आरोपियों से पूंछतांछ करने पर 7 और आरोपियों के नाम सामने आए जिसपर उन 9 आरोपियों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है. बता दें आरोपियो के गिरफ्तारी की जानकारी गुरुवार को पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार ने शहर के कंट्रोल रूम में पत्रकार वार्ता आयोजित कर दी.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL