VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 22nd of February 2018 | एटीएम से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

रीवा पुलिस को बड़ी सफलता, एटीएम से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश


रीवा । अगर आप एटीएम कार्ड के उपयोग कर्ता हैं तो अब आपको सावधान होने की आवश्यकता है ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योकिं एटीएम कार्ड से ठगी करने वाला गिरोह इस समय पर आपके शहर में सक्रिय है. हालाकि उस गिरोह के तकरीबन 9 साथियों को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पर ना जाने शायद उनके अलावा भी और कई लोग हों जो इस काम को सफाई के साथ अंजाम देते हों.

दरअसल रीवा जिले में ऐसा ही एक गिरोह बीते कई दनों से सक्रिय था जो एटीएम से पैसे निकलवने की मदद के एवज में लोगों से उसका एटीएम कार्ड बदलकर ले जाता था जिसके बाद उस कार्ड को ले जाकर तुरंत ही उस एटीएम से पूरे पैसे निकाल लेता था या फिर दुकानों में जाकर उस कार्ड को स्वैप कर के कुछ सामान ही खरीद लेता था जिसपर कई बार पुलिस को लोगों के द्वारा इसकी शिकायत भी की गई है.

आपको बता दें इस संदर्भ में रीवा पुलिस नें जांच शुरु की तो सीसीटीवी की सहायता से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उन आरोपियों से पूंछतांछ करने पर 7 और आरोपियों के नाम सामने आए जिसपर उन 9 आरोपियों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है. बता दें आरोपियो के गिरफ्तारी की जानकारी गुरुवार को पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार ने शहर के कंट्रोल रूम में पत्रकार वार्ता आयोजित कर दी.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL