VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी का निधन

दिल का दौरा पड़ने से हुआ श्रीदेवी का निधन


 बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 55 साल की अदाकारा श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में एक शादी में शरीक होने गई थीं। अचानक श्रीदेवी के निधन की खबर से बॉलीवुड जगत समेत उनके प्रशंसक स्तब्ध हैं।

- मुंबई स्थित श्रीदेवी के घर पर उनके रिश्तेदार और नजदीकी पहुंचने लगे हैं। जहां अभी श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर मौजूद हैं।

- बीते रविवार को ही बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी छोटी बेटी खुशी और पति बोनी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थीं।


कर्नाटक में सरकार बनाने की जोड़तोड़

कर्नाटक चुनाव में 21 रैलियों को संबोधित करेगें पीएम मोदी


 VT PADTAL