VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
पटवारी की किसान यात्रा शुरू

कांग्रेस नें साइकिल से शुरु की किसान अधिकार यात्रा


चुनावी साल में मतदाताओं को रिझाने की कोशिश में दोनो ही दल लगे हुए है जहां एक ओर सीएम ने इस चुनावी साल में कई घोषणाऐं की है वहीं उन घोषणाओं पर सरकार को घेरने का प्रयास कांग्रेस के द्वार किया जा रही है. जिसपर सरकार को घेरने के प्रयास में कांग्रेस के द्वारा 200 किलोमीटर की साइकिल यात्रा निकाली जा रही है.

दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव तथा राउ से विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्व में पार्टी के कई कार्यकर्ताओं के द्वारा एक साइकिल यात्रा निकाली गई जिस यात्रा का नाम है किसान अधिकार यात्रा इस यात्रा कि दूरी लगभग 200 किलोमीटर की है जिसमें इंदौर के बीजलपुर से निकल कर यह यात्रा भोपाल जायेगी तथा इस यात्रा के माध्यम से किसानों की कर्जमाफी को लेकर सरकार से बात की जायेगी.

आपको बता दें रविवार को सुबह किसान अधिकार यात्रा बीजलपुर से चली है जो कि देवास, सोनकच्छ, अष्टा होते हुए सोमवार को भोपाल पहुंचेगी तथा यहां पर किसानों की हक के लिए कांग्रेस के द्वारा बात रखी जायेगी.


अध्यक्ष और प्रभारी का बदलना तय

नर्मदा किनारे की सीटों में बड़ा डैमेज


 VT PADTAL