VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 25th of February 2018 | पटवारी की किसान यात्रा शुरू

कांग्रेस नें साइकिल से शुरु की किसान अधिकार यात्रा


चुनावी साल में मतदाताओं को रिझाने की कोशिश में दोनो ही दल लगे हुए है जहां एक ओर सीएम ने इस चुनावी साल में कई घोषणाऐं की है वहीं उन घोषणाओं पर सरकार को घेरने का प्रयास कांग्रेस के द्वार किया जा रही है. जिसपर सरकार को घेरने के प्रयास में कांग्रेस के द्वारा 200 किलोमीटर की साइकिल यात्रा निकाली जा रही है.

दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव तथा राउ से विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्व में पार्टी के कई कार्यकर्ताओं के द्वारा एक साइकिल यात्रा निकाली गई जिस यात्रा का नाम है किसान अधिकार यात्रा इस यात्रा कि दूरी लगभग 200 किलोमीटर की है जिसमें इंदौर के बीजलपुर से निकल कर यह यात्रा भोपाल जायेगी तथा इस यात्रा के माध्यम से किसानों की कर्जमाफी को लेकर सरकार से बात की जायेगी.

आपको बता दें रविवार को सुबह किसान अधिकार यात्रा बीजलपुर से चली है जो कि देवास, सोनकच्छ, अष्टा होते हुए सोमवार को भोपाल पहुंचेगी तथा यहां पर किसानों की हक के लिए कांग्रेस के द्वारा बात रखी जायेगी.


शिव का कांग्रेस पर हमला- कर्जमाफी का वादा किया है निभाना तो पड़ेगा, अन्यथा हमे

कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग बैठक आज, प्रदेश की 16 सीटों पर प्रत्याशियों के


 VT PADTAL