VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Monday 26th of February 2018 | बजट सत्र की हुई शुरुआत

शिवराज सरकार का अंतिम बजट सत्र आज से हुआ शुरु


चुनावी साल में शिवराज सरकार का अंतिम बजट सत्र सोमवार 26 फरवरी से शुरु होने जा रहा है जिसमें सरकार आगामी चुनाव को देखते हुए मतदाताओं को अपने पाले में लाने के लिए अब इस बार के बजट में सब कुछ जनता के हित मे ही करने की कोशिश करेगी.

आपको बतादें सोमवार से शुरु हुआ यह बजट सत्र 28 मार्च तक चलेगा जिसके अंतर्गत सत्र की 18 बैठकें होंगी जिसपर सरकार के द्वारा बहुत से मसलों पर जनता के हित के लिए बजट पर बात की जायेगी.

इसके साथ ही इस बजट सत्र में बजट पेश करने की तिथि 28 फरवरी रखी गई है. हालाकि उसी दिन मुंगावली तथा कोलारस विधानसभा के परिणाम आने है जिसको देखते हुए अब यह कह सकते हैं कि इस उपचुनाव का असर बजट सत्र में भी देखने को मिलेगा.

बता दें यह बजट सत्र शिवराज सरकार का अंतिम बजट है इसके साथ ही यह सरकार के चुनावी वादों पर कितना कारगार साबित होगा यह देखना अभी बांकी है. इसके अलावा इस बजट सत्र के शुरु होने के पहले ही कांग्रेस ने इसपर सरकार को घेरने की नीति बना ली है जिसपर राउ से विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्व में रविवार को कांग्रेस के द्वारा किसान अधिकार यात्रा की भी शुरुआत की गई जिसमें देखना यह है कि इससे बजट सत्र में क्या प्रभाव पड़ने वाला है.


सड़क पर मिला पुलिस कर्मी का शव

मध्यप्रदेश में भाजपा नेता के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मियां  


 VT PADTAL