VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Monday 26th of February 2018 | जल्द शुरू होगा बेला- सतना सड़क निर्माण

जल्द शुरु होगा सतना बेला मार्ग का निर्माण कार्य : गणेश सिंह


सतना से बेला तक के मार्ग का काम जो की एक निजी कंपनी के द्वारा ना किए जाने के कारण अधर में लटका हुआ था और काम पूरा नहीं हो पाया था जिसपर सतना सांसद गणेश सिंह ने रविवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि उस मार्ग को बनाए जाने को लेकर उनके द्वारा कोशिशें की गई हैं जिसके बाद अब केंद्र सरकार के द्वारा उस मार्ग को बनाये जाने को लेकर स्वीकृति दे गई तथा अब जल्द ही इस मार्ग का कार्य शुरू कर दिया जायेगा जिसके बाद यह मार्ग पुन: से चलने लायक हो पायेगी.

आपको बता दें सतना, बेला मार्ग के निर्माण का कार्य टापवर्थ नाम की एक निजी कंपनी को दिया गया था परंतु दिए गए समय पर उस कंपनी के द्वारा सड़क का काम कम्पलीट ना कराये जाने के कारण उनके कार्य को टर्मिनेट कर दिया गया था जिसके बाद इस काम को “ईपीसी मोड” पर पुन: कार्य करने के लिए भारत सरकार के द्वारा स्वीकृति दे दी गई जिसपर टेंडर के बाद यह काम 3जी इंफ्रा कंपनी को दिया गया लेकिन उँचे रेट के कारण फिर से यह मामला भारत सरकार के पास चला गया था.

इसके साथ ही इस मसले पर सांसद ने बताया कि 20 फरवरी को राष्ट्रीय राजमार्गके प्रमुख सचिव से उन्होने मुलाकात की तथा सतना, बेला मार्ग के स्वीकृति की मांग की जिसपर निर्माण कार्य को जल्द कराने के आश्वासन दिए गए हैं.


सुंदरलाल की शव यात्रा निकाल कराया गया अंतिम दर्शन, तिवनी में किया गया अंतिम

लोकसभा: देखिये विन्ध्य की सीटों में कब-कब होगा मतदान


 VT PADTAL