VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 27th of February 2018 | इस अस्पताल में डाक्टर ने दी मरीज को जान से मारने की धमकी

विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल में मरीज के परिजनों के साथ होती है ज्यादती, महिला ने लगाया आरोप


रीवा । विंध्य का सबसे बडा अस्पताल संजय गांधी मेमोरियल चिकित्सालय आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है और ताजा मामला आया अस्पताल के एक ज्यूनियर डाक्टर का जिसमें एक महिला ने ज्यूनियर डाक्टर के उपर छेंडखांनी का आरोप लगाया है.

दरअसल निपनिया की रहने वाली नमृता सिंह ने शहर के संजय गांधी अस्पताल में अपने बीमार भाई को भर्ती कराया है जहां पर उनके भाई का इलाज चल रहा है लेकिन फिर भी वहां के किसी ज्यूनियर डाक्टर के खिलाफ महिला परिजन ने छेड़छाड़ का आरोप लगया है. इस पूरे मामले पर जब विंध्य टाइम्स की टीम ने महिला से बात की तो उसने बताया की सोमवार की देर रात हास्पिटल के स्टाफ से ही एक ज्यूनियर डाक्टर ने उन्हे छेंडने का प्रयास किया था इस पर जब उन्होने उसकी शिकायत करनी चाही तो डाक्टर को द्वारा महिला के भाई को इंजेक्शन देकर जान से मारने की धमकी दी गई. हालाकि महिला ने तुरंत ही 100 डायल कर पुलिस की मदद ले ली थी. मगर सवाल यह है कि एक अस्पताल में जब किसी मरीज का परिजन ही सेफ नहीं है तो फिर मरीज का क्या होगा.

आपको बतादें इस घटना को लेकर जब vt टीम ने अस्पताल के सीएमओ रत्नेश त्रिपाठी से बात की तो उन्होने बताया की महिला की शिकायत पर कार्यवाई की जा रही है.  


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL