VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
इस अस्पताल में डाक्टर ने दी मरीज को जान से मारने की धमकी

विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल में मरीज के परिजनों के साथ होती है ज्यादती, महिला ने लगाया आरोप


रीवा । विंध्य का सबसे बडा अस्पताल संजय गांधी मेमोरियल चिकित्सालय आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है और ताजा मामला आया अस्पताल के एक ज्यूनियर डाक्टर का जिसमें एक महिला ने ज्यूनियर डाक्टर के उपर छेंडखांनी का आरोप लगाया है.

दरअसल निपनिया की रहने वाली नमृता सिंह ने शहर के संजय गांधी अस्पताल में अपने बीमार भाई को भर्ती कराया है जहां पर उनके भाई का इलाज चल रहा है लेकिन फिर भी वहां के किसी ज्यूनियर डाक्टर के खिलाफ महिला परिजन ने छेड़छाड़ का आरोप लगया है. इस पूरे मामले पर जब विंध्य टाइम्स की टीम ने महिला से बात की तो उसने बताया की सोमवार की देर रात हास्पिटल के स्टाफ से ही एक ज्यूनियर डाक्टर ने उन्हे छेंडने का प्रयास किया था इस पर जब उन्होने उसकी शिकायत करनी चाही तो डाक्टर को द्वारा महिला के भाई को इंजेक्शन देकर जान से मारने की धमकी दी गई. हालाकि महिला ने तुरंत ही 100 डायल कर पुलिस की मदद ले ली थी. मगर सवाल यह है कि एक अस्पताल में जब किसी मरीज का परिजन ही सेफ नहीं है तो फिर मरीज का क्या होगा.

आपको बतादें इस घटना को लेकर जब vt टीम ने अस्पताल के सीएमओ रत्नेश त्रिपाठी से बात की तो उन्होने बताया की महिला की शिकायत पर कार्यवाई की जा रही है.  


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL