VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Tuesday 27th of February 2018 | रीवा के धोबिया टंकी के समीप चली गोली, युवक घायल

भारी भीड़ से भरा चौराहा फिर भी चली युवक पर गोली, चलाने वाले अज्ञात


रीवा । शहर का वह स्थान जहां पर दिनभर सैकड़ों की तादाद पर लोग निकलते हो, शहर का वह चौराहा जहाँपर यातायात पुलिस चौबिसों घंटे अपनी ड्युटी देती हो, या फिर ये कहें शहर का वह स्थान जहाँ से विध्य के सबसे बड़े अस्पताल की दूरी महज 10 फिट की हो और उस स्थान पर भारी भीड़ के बीच किसी को गोली लग जाये तो आप क्या कहेगें ?

दरअसल सिटी कोतवाली थानांतर्गत धोबिया टंकी चौराहे के पास मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक के उपर गोली चली जिसके बाद  जिस युवक को गोली लगी वह युवक अपनी मोटरसाइकिल को बीच चौराहे में छोंड़कर वहां से भाग गया. हालाकि घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी भरत दुबे तथा पुलिस की अन्य टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है जिसपर बताया जा रहा है कि वह मोटरसाइकिल किसी अमित कुमार मिश्रा के नाम से रजिस्टर्ड है.मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कार्यवाही शुरु कर दी है जिसपर वारदात वाली जगह पर पुलिस को 3 खाली कारतूस के खोखे भी बरामद हुए हैं.

सूत्रों की माने तो इस घटना को अंजाम देने के लिए आठ-दस युवक  साथ में आए थे परंतु भरे हुए चौराहे पर भी वह युवक अज्ञात ही निकले किसी ने उनकी शिनाख्त नहीं की.

इसके अलावा बताया यह जा रहा है कि जिस युवक को गोली मारी गई थी उस युवक का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है.   


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL