VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 27th of February 2018 | रीवा के धोबिया टंकी के समीप चली गोली, युवक घायल

भारी भीड़ से भरा चौराहा फिर भी चली युवक पर गोली, चलाने वाले अज्ञात


रीवा । शहर का वह स्थान जहां पर दिनभर सैकड़ों की तादाद पर लोग निकलते हो, शहर का वह चौराहा जहाँपर यातायात पुलिस चौबिसों घंटे अपनी ड्युटी देती हो, या फिर ये कहें शहर का वह स्थान जहाँ से विध्य के सबसे बड़े अस्पताल की दूरी महज 10 फिट की हो और उस स्थान पर भारी भीड़ के बीच किसी को गोली लग जाये तो आप क्या कहेगें ?

दरअसल सिटी कोतवाली थानांतर्गत धोबिया टंकी चौराहे के पास मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक के उपर गोली चली जिसके बाद  जिस युवक को गोली लगी वह युवक अपनी मोटरसाइकिल को बीच चौराहे में छोंड़कर वहां से भाग गया. हालाकि घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी भरत दुबे तथा पुलिस की अन्य टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है जिसपर बताया जा रहा है कि वह मोटरसाइकिल किसी अमित कुमार मिश्रा के नाम से रजिस्टर्ड है.मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कार्यवाही शुरु कर दी है जिसपर वारदात वाली जगह पर पुलिस को 3 खाली कारतूस के खोखे भी बरामद हुए हैं.

सूत्रों की माने तो इस घटना को अंजाम देने के लिए आठ-दस युवक  साथ में आए थे परंतु भरे हुए चौराहे पर भी वह युवक अज्ञात ही निकले किसी ने उनकी शिनाख्त नहीं की.

इसके अलावा बताया यह जा रहा है कि जिस युवक को गोली मारी गई थी उस युवक का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है.   


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL