VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Tuesday 27th of February 2018 | रीवा के धोबिया टंकी के समीप चली गोली, युवक घायल

भारी भीड़ से भरा चौराहा फिर भी चली युवक पर गोली, चलाने वाले अज्ञात


रीवा । शहर का वह स्थान जहां पर दिनभर सैकड़ों की तादाद पर लोग निकलते हो, शहर का वह चौराहा जहाँपर यातायात पुलिस चौबिसों घंटे अपनी ड्युटी देती हो, या फिर ये कहें शहर का वह स्थान जहाँ से विध्य के सबसे बड़े अस्पताल की दूरी महज 10 फिट की हो और उस स्थान पर भारी भीड़ के बीच किसी को गोली लग जाये तो आप क्या कहेगें ?

दरअसल सिटी कोतवाली थानांतर्गत धोबिया टंकी चौराहे के पास मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक के उपर गोली चली जिसके बाद  जिस युवक को गोली लगी वह युवक अपनी मोटरसाइकिल को बीच चौराहे में छोंड़कर वहां से भाग गया. हालाकि घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी भरत दुबे तथा पुलिस की अन्य टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है जिसपर बताया जा रहा है कि वह मोटरसाइकिल किसी अमित कुमार मिश्रा के नाम से रजिस्टर्ड है.मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कार्यवाही शुरु कर दी है जिसपर वारदात वाली जगह पर पुलिस को 3 खाली कारतूस के खोखे भी बरामद हुए हैं.

सूत्रों की माने तो इस घटना को अंजाम देने के लिए आठ-दस युवक  साथ में आए थे परंतु भरे हुए चौराहे पर भी वह युवक अज्ञात ही निकले किसी ने उनकी शिनाख्त नहीं की.

इसके अलावा बताया यह जा रहा है कि जिस युवक को गोली मारी गई थी उस युवक का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है.   


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL