VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Wednesday 28th of February 2018 | सरकार का बजट और चुनाव परिणाम

एक ओर बजट तो दूसरी ओर उपचुनाव के परिणाम देखें लाइव विंध्य टाइम्स


मध्यप्रदेश के लिए आज बहुत ही बड़ा दिन क्योंकि एक ओर मुंगावली और कोलारस उपचुनाव के परिणाम आने हैं तो वहीं दूसरी ओर शिवराज सरकार के तीसरे कार्यकाल का आखिरी बजट भी पेश होगा.

बजट की बात करें तो लगभग 11 बजे से इसकी प्रक्रिया शुरु की जायेगी तो वहीं उपचुनाव के परिणाम भी लगभग 1 बजे तक ही साफ हो पायेगें की कौन सी पार्टी जीत रही है.

आपको बतादें बजट के लिए भी यह देखना होगा की आगानमी चुनाव की रणनीति के हिसाब से इसबार का यह बजट किस प्रकार से जनता के पक्ष में रहेगा है वहीं उपचुनाव का परिणाम भी इस बजट पर कुछ प्रभाव डाल सकता है.

बता दें इस उपचुनाव का परिणाम दोनों ही पार्टियों के लिए महत्वपूर्ण होगा क्योकि यहाँ पर यह माना जा रहा है कि उपचुनाव सिंधिया बनाम शिवराज का था तो बात साफ है कि जो भी पार्टी जीतेगी उसके नेता कद उतना ही बढ़ेगा.

इसके अलावा आज के बजट सत्र पर क्या निर्णय लिए गए जनता के पक्ष में तथा कौन सी पार्टी उपचुनाव पर जीत रही है जानने के लिए लगातार जुड़े रहिए विंध्य टाइम्स के साथ  


सड़क पर मिला पुलिस कर्मी का शव

मध्यप्रदेश में भाजपा नेता के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मियां  


 VT PADTAL