VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Wednesday 28th of February 2018 | रीति रिवाजों के साथ हुआ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार

पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान


बालीवुड की मशहूर अदाकारा तथा “रुप की रानी” श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जैसे ही हिंदुस्तान की धरती पर मंगलवार की शाम आया वैसे ही उनके फैन्स की धड़कने रुक सी गईं लगातार उनके शरीर का अंतिम दर्शन करने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी.

इसके साथ ही जब बुधवार को उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए लेकर जाया जाने लगा उस वक्त भी सारे देश में यही माहौल देखने को मिला जो मंगलवार को था. फिल्म जगत से जुड़े हुए सभी लोग रुप की उस रानी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे.

आपको बता दें फिल्म जगत की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी के फैन्स लगातार उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी भींड़ के बीच बने हुए थे जिसके बाद अभिनेत्री के अंतिम संस्कार की तैयारी की गई मुंबई के विले पार्ले शमशान घाट में श्रीदेवी के देह का पूरे रीति-रिवाज के साथ पति बोनी कपूर ने अंतिम संसकार किया और इसी के साथ रुप की वह रानी पंचतत्व में विलीन हो गई.


पिता अमिताभ बच्चन के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने पर अभिषेक ने लिखा यह सन्दे

सलमान, आमिर, अनुपम खेर सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने पुलवामा अटैक पर ट्वीट कर जत


 VT PADTAL