VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
रीति रिवाजों के साथ हुआ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार

पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान


बालीवुड की मशहूर अदाकारा तथा “रुप की रानी” श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जैसे ही हिंदुस्तान की धरती पर मंगलवार की शाम आया वैसे ही उनके फैन्स की धड़कने रुक सी गईं लगातार उनके शरीर का अंतिम दर्शन करने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी.

इसके साथ ही जब बुधवार को उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए लेकर जाया जाने लगा उस वक्त भी सारे देश में यही माहौल देखने को मिला जो मंगलवार को था. फिल्म जगत से जुड़े हुए सभी लोग रुप की उस रानी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे.

आपको बता दें फिल्म जगत की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी के फैन्स लगातार उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी भींड़ के बीच बने हुए थे जिसके बाद अभिनेत्री के अंतिम संस्कार की तैयारी की गई मुंबई के विले पार्ले शमशान घाट में श्रीदेवी के देह का पूरे रीति-रिवाज के साथ पति बोनी कपूर ने अंतिम संसकार किया और इसी के साथ रुप की वह रानी पंचतत्व में विलीन हो गई.


रंगों की होली ‘आई रे’

पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान


 VT PADTAL