VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 28th of February 2018 | रीति रिवाजों के साथ हुआ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार

पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान


बालीवुड की मशहूर अदाकारा तथा “रुप की रानी” श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जैसे ही हिंदुस्तान की धरती पर मंगलवार की शाम आया वैसे ही उनके फैन्स की धड़कने रुक सी गईं लगातार उनके शरीर का अंतिम दर्शन करने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी.

इसके साथ ही जब बुधवार को उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए लेकर जाया जाने लगा उस वक्त भी सारे देश में यही माहौल देखने को मिला जो मंगलवार को था. फिल्म जगत से जुड़े हुए सभी लोग रुप की उस रानी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे.

आपको बता दें फिल्म जगत की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी के फैन्स लगातार उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी भींड़ के बीच बने हुए थे जिसके बाद अभिनेत्री के अंतिम संस्कार की तैयारी की गई मुंबई के विले पार्ले शमशान घाट में श्रीदेवी के देह का पूरे रीति-रिवाज के साथ पति बोनी कपूर ने अंतिम संसकार किया और इसी के साथ रुप की वह रानी पंचतत्व में विलीन हो गई.


'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न ' में बेस्ट फिल्म की दौड़ में सबसे आगे ' संजू'

फन्ने खां का पहला गाना हुआ रिलीज़, ऐश्वर्या दिखी रॉकस्टार के अवतार में


 VT PADTAL