VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
बुरा ना मानो होली है

रंगों की होली ‘आई रे’


रंगों का त्यौहार ‘होली’ देश भर में हर वर्ग और समुदाय के लोग बड़ी धूमधाम से मनाते है. मिलन और भाईचारे का यह त्योहार हमेशा ही हमारे समाज को अच्छा मैसेज देकर जाता है और वह है कि छूत-अछूत और भेदभाव में कुछ नहीं रखा है बस इतना याद रह जाता है “बुरा ना मानो होली है” शायद इन्ही बातों से ही हमें लोगों के प्रति उस समय अपनापन लगता है.

लेकिन पता नहीं क्यों हम लोग इस त्योहार के बाद इस अपनेपन को भूल जाते हैं और फिर से वही छोटा-बड़ा और संप्रदायिकता की बाते करने लग जाते हैं.

होली के इस त्योहार से हमें एक रोचक जानकारी मिलती है कि कैसे भक्त प्रहलाद ने भगवान का स्मरण कर अग्नि को पराजित किया था इससे यह आशय है कि उनकी बुआ होलिका जिन्हे आग में ना जलने का वरदान ब्रम्हा से प्राप्त था वह भी भक्त प्रहलाद की भक्ति के कारण क्षुब्ध हो गया. तो क्या हम अपने लोगों,अपने समाज, देश के प्रति सभी भेद-भाव को मिटाकर ऐसी भक्ति नहीं रख सकते हैं.


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL