VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Saturday 3rd of March 2018 | भगवा लहराया,लाल का किला ध्वस्त

पूर्वोतर में भगवा,लाल का किला ध्वस्त


त्रिपुरा में आज विधानसभा चुनावों के नतीजों के लिए वोटों की गिनती हो रही है. यहां 18 फरवरी को मतदान हुआ था. त्रिपुरा में विधानसभा की 60 सीटें हैं लेकिन 59 सीटों पर ही चुनाव हुए क्योंकि चरिलम सीट पर CPM उम्मीदवार के निधन से वहां चुनाव नहीं हुआ. त्रिपुरा में 25 सालों से यानि 1993 से सीपीएम की सरकार है. 20 साल से माणिक सरकार यहां के मुख्यमंत्री हैं. जीत पर बोले बीजेपी के पूर्वोत्तर प्रभारी राम माधव- त्रिपुरा में अबतक जो रुझान मिला है उससे हम संतुष्ट हैं. ये बीजेपी को सरकार बनाने की ओर ले जाने वाले रुझान है. हम अंतिम नतीजों का इंतज़ार करेंगे. 40 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी राज्य में स्थायी सरकार बनाने में सफल होगी. इस जीत के पीछे स्वयं पीएम मोदी की बहुत बड़ी भूमिका रही है.

त्रिपुरा में बीजेपी 40 सीटों पर आगे चल रही है जबकि सीपीएम 19 सीटों पर आगे हैं यहाँ कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला है.मेघालय में कांग्रेस को 21 एनपीपी को 18 और बीजेपी को 6 और अन्य को 14 सीटों पर आगे चल रही है.नागालैंड में भी बीजेपी बहुमत के करीब है यहाँ बीजेपी 30 सीटों पर आगे है.


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL