VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
भगवा लहराया,लाल का किला ध्वस्त

पूर्वोतर में भगवा,लाल का किला ध्वस्त


त्रिपुरा में आज विधानसभा चुनावों के नतीजों के लिए वोटों की गिनती हो रही है. यहां 18 फरवरी को मतदान हुआ था. त्रिपुरा में विधानसभा की 60 सीटें हैं लेकिन 59 सीटों पर ही चुनाव हुए क्योंकि चरिलम सीट पर CPM उम्मीदवार के निधन से वहां चुनाव नहीं हुआ. त्रिपुरा में 25 सालों से यानि 1993 से सीपीएम की सरकार है. 20 साल से माणिक सरकार यहां के मुख्यमंत्री हैं. जीत पर बोले बीजेपी के पूर्वोत्तर प्रभारी राम माधव- त्रिपुरा में अबतक जो रुझान मिला है उससे हम संतुष्ट हैं. ये बीजेपी को सरकार बनाने की ओर ले जाने वाले रुझान है. हम अंतिम नतीजों का इंतज़ार करेंगे. 40 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी राज्य में स्थायी सरकार बनाने में सफल होगी. इस जीत के पीछे स्वयं पीएम मोदी की बहुत बड़ी भूमिका रही है.

त्रिपुरा में बीजेपी 40 सीटों पर आगे चल रही है जबकि सीपीएम 19 सीटों पर आगे हैं यहाँ कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला है.मेघालय में कांग्रेस को 21 एनपीपी को 18 और बीजेपी को 6 और अन्य को 14 सीटों पर आगे चल रही है.नागालैंड में भी बीजेपी बहुमत के करीब है यहाँ बीजेपी 30 सीटों पर आगे है.


“ताजमहल” के रखरखाव को लेकर केंद्र और राज्य को फटकार  

टीचर का हुआ ट्रान्सफर तो लिपट कर रोये बच्चे


 VT PADTAL