VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Saturday 3rd of March 2018 | भगवा लहराया,लाल का किला ध्वस्त

पूर्वोतर में भगवा,लाल का किला ध्वस्त


त्रिपुरा में आज विधानसभा चुनावों के नतीजों के लिए वोटों की गिनती हो रही है. यहां 18 फरवरी को मतदान हुआ था. त्रिपुरा में विधानसभा की 60 सीटें हैं लेकिन 59 सीटों पर ही चुनाव हुए क्योंकि चरिलम सीट पर CPM उम्मीदवार के निधन से वहां चुनाव नहीं हुआ. त्रिपुरा में 25 सालों से यानि 1993 से सीपीएम की सरकार है. 20 साल से माणिक सरकार यहां के मुख्यमंत्री हैं. जीत पर बोले बीजेपी के पूर्वोत्तर प्रभारी राम माधव- त्रिपुरा में अबतक जो रुझान मिला है उससे हम संतुष्ट हैं. ये बीजेपी को सरकार बनाने की ओर ले जाने वाले रुझान है. हम अंतिम नतीजों का इंतज़ार करेंगे. 40 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी राज्य में स्थायी सरकार बनाने में सफल होगी. इस जीत के पीछे स्वयं पीएम मोदी की बहुत बड़ी भूमिका रही है.

त्रिपुरा में बीजेपी 40 सीटों पर आगे चल रही है जबकि सीपीएम 19 सीटों पर आगे हैं यहाँ कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला है.मेघालय में कांग्रेस को 21 एनपीपी को 18 और बीजेपी को 6 और अन्य को 14 सीटों पर आगे चल रही है.नागालैंड में भी बीजेपी बहुमत के करीब है यहाँ बीजेपी 30 सीटों पर आगे है.


खड़गे की पीएम मोदी को चिट्ठी, कहा- सार्वजनिक करें कागजात

निर्दलीय उम्मीदवार ने लिया समर्थन वापस, संकट में कुमारस्वामी सरकार


 VT PADTAL