VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
भगवा लहराया,लाल का किला ध्वस्त

पूर्वोतर में भगवा,लाल का किला ध्वस्त


त्रिपुरा में आज विधानसभा चुनावों के नतीजों के लिए वोटों की गिनती हो रही है. यहां 18 फरवरी को मतदान हुआ था. त्रिपुरा में विधानसभा की 60 सीटें हैं लेकिन 59 सीटों पर ही चुनाव हुए क्योंकि चरिलम सीट पर CPM उम्मीदवार के निधन से वहां चुनाव नहीं हुआ. त्रिपुरा में 25 सालों से यानि 1993 से सीपीएम की सरकार है. 20 साल से माणिक सरकार यहां के मुख्यमंत्री हैं. जीत पर बोले बीजेपी के पूर्वोत्तर प्रभारी राम माधव- त्रिपुरा में अबतक जो रुझान मिला है उससे हम संतुष्ट हैं. ये बीजेपी को सरकार बनाने की ओर ले जाने वाले रुझान है. हम अंतिम नतीजों का इंतज़ार करेंगे. 40 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी राज्य में स्थायी सरकार बनाने में सफल होगी. इस जीत के पीछे स्वयं पीएम मोदी की बहुत बड़ी भूमिका रही है.

त्रिपुरा में बीजेपी 40 सीटों पर आगे चल रही है जबकि सीपीएम 19 सीटों पर आगे हैं यहाँ कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला है.मेघालय में कांग्रेस को 21 एनपीपी को 18 और बीजेपी को 6 और अन्य को 14 सीटों पर आगे चल रही है.नागालैंड में भी बीजेपी बहुमत के करीब है यहाँ बीजेपी 30 सीटों पर आगे है.


कर्नाटक में सरकार बनाने की जोड़तोड़

कर्नाटक चुनाव में 21 रैलियों को संबोधित करेगें पीएम मोदी


 VT PADTAL